फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: सुरेश रैना ने लिया अनोखा चैलेंज, पत्नी को कंधे पर उठाया

VIDEO: सुरेश रैना ने लिया अनोखा चैलेंज, पत्नी को कंधे पर उठाया

इन दिनों सोशल मीडिया पर 10 ईयर चैलेंज जमकर पॉपुलर हो रहा है, लेकिन भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक अलग ही चैलेंज ले लिया है। सुरेश रैना ने अपनी पत्नी को उठाने का चैलेंज लिया और इसे पूरा भी करके...

VIDEO: सुरेश रैना ने लिया अनोखा चैलेंज, पत्नी को कंधे पर उठाया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों सोशल मीडिया पर 10 ईयर चैलेंज जमकर पॉपुलर हो रहा है, लेकिन भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक अलग ही चैलेंज ले लिया है। सुरेश रैना ने अपनी पत्नी को उठाने का चैलेंज लिया और इसे पूरा भी करके दिखाया है। सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज में रैना अपनी पत्नी प्रियंका और दोस्त को कंधे पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस चैलेंज के जरिए सुरेश रैना अपने कंधे और कमर भी मजबूत कर रहे हैं। एक वीडियो में सुरेश रैना अपनी पत्नी को कंधे पर उठाए हुए हैं और दूसरे वीडियो में अपने दोस्त को। 

VIDEO: संजय मांजरेकर ने कमेंट्री बॉक्स में दिखाया हुनर, फैन्स बोले- बॉलीवुड जाओ

पहले वीडियो में सुरेश रैना अपनी पत्नी को कंधे पर उठाकर  #LiftYourWife नाम का चैलेंज पूरा कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा है-  लिफ्ट, लाफ, रिपीट, चुनौती स्वीकार की। प्रियंका ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया। सुरेश रैना बेशक अभी भारतीय टीम में नहीं हैं,लेकिन वह पत्नी को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। 

अपने दोस्त को कंधे पर उठाकर रैना जिम के आसपास हैं। वीडियो की कैप्शन है- पीठ पर दोस्त को उठाकर-फिटनेस केवल जिम, कम खाने या शॉर्टकट्स से ही नहीं आती। यह मानसिक स्थिति और जीवन शैली है। कभी-कभी आपको फिटनेस के लिए देसी तरीके अपनाने पड़ते हैं। मेरे दोस्त ने मुझे अपनी पीठ पर उठाने के लिए कहा और मैंने ऐसा कर दिया। 

बता दें कि सुरेश रैना ने 18 मैचों में 26.48 की औसत से 768 रन बनाए हैं। उन्होंने 226 वनडे मैचों में 35.31 की औसत से 5615 रन बनाए हैं। वहीं, रैना ने 78 टी-20 मैचों में 29.18 की औसत से 1605 रन बनाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें