फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIDEO: रोहित शर्मा की पुच्ची लेने वाले थे शेन बॉन्ड, सकपका गए 'हिटमैन'; फैंस बोले- भाई को बचकर रहना पड़ेगा

VIDEO: रोहित शर्मा की पुच्ची लेने वाले थे शेन बॉन्ड, सकपका गए 'हिटमैन'; फैंस बोले- भाई को बचकर रहना पड़ेगा

Rohit Sharma and Shane Bond Video: आरआर के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने 'हिटमैन' रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश की, जिसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।

VIDEO: रोहित शर्मा की पुच्ची लेने वाले थे शेन बॉन्ड, सकपका गए 'हिटमैन'; फैंस बोले- भाई को बचकर रहना पड़ेगा
shane bond and rohit sharma
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 22 Apr 2024 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में टकराएंगी। मैच से एमआई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और आरआर के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। बॉन्ड ने 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित को किस करने की कोशिश की। बता दें कि न्यूजीलैंड के पूर्व पेसर बॉन्ड मुंबई के बॉलिंग कोच रह चुके हैं।

रोहित और बॉन्ड का वीडियो एमआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'कुछ बॉन्ड्स अनमोल हैं।' वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित मैदान में मौजूद हैं। उनके नजदीक स्पिनर आर अश्विन भी खड़े हैं। तभी बॉन्ड धीमे-धीमे रोहित के करीब आते हैं और उनके गाल पर किस करने का प्रयास करते हैं। यह देखकर रोहित सकपका जाते हैं लेकिन फिर उनकी हंसी छूट जाती है। अश्विन भी मुस्कुराने लगते हैं।

रोहित और बॉन्ड के वीडियो को लेकर जमकर फनी रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस दोनों के खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में कहा, 'भाई रोहित को बचकर रहना पड़ेगा।' दूसरे ने लिखा, 'भाई ये चल क्या रहा है, रोहित डर गए थे।' तीसरा बोला, ''ब्रोमांस का जवाब नहीं। क्या सीन है, दिल जीत लिया।' अन्य ने कहा, 'कुछ भी कर लो, लेकिन गार्डन में नहीं घूमना।'

मुंबई और राजस्थान का मौजूदा सीजन में दूसरी बार आमना-सामना होगा। दोनों की जब 1 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ंत हुई थी, तब राजस्थान ने 6 विकेट से मैच जीता था। राजस्थान ने अब तक सात मैचों में से 6 जीते हैं। संजू सैमसन के नेतृत्व वाली टीम पॉइंट्स टेबल में टेबल पर है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली एमआई सातवें पायदान पर हैं। मुंबई ने सात मैचों में से तीन जीते हैं।