फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: संजू सैमसन ने पूरा कर दिया फैन का ये अधूरा ख्वाब, लोग बोले- बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान

VIDEO: संजू सैमसन ने पूरा कर दिया फैन का ये अधूरा ख्वाब, लोग बोले- बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिव्यांग फैन के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लोग सैमसन के व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं।

VIDEO: संजू सैमसन ने पूरा कर दिया फैन का ये अधूरा ख्वाब, लोग बोले- बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Mar 2024 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक दिव्यांग बच्चे का अधूरा ख्वाब पूरा कर दिया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, दिव्यांग फैन राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान सैमसन से मिलना और उनके साथ खेलना चाहता था। सैमसन ने नन्हे फैन से वादा किया था कि वह उससे जरूर मिलेंगे। रणजी ट्रॉफी खेलने के बाद केरल पहुंचने पर सैमसन ने फैन की ख्वाहिश पूरी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग सैमसन के व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि 29 वर्षीय सैमसन बैटिंग कर रहे हैं और फैन बॉलिंग कर रहा है। सैमसन ने पहली गेंद को हल्के हाथों से खेला और अगली गेंद को जानबूझकर छोड़ दिया, जिससे फैन के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखर जाती है। एक यूजर ने लिखा, ''सैमसन बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''संजू अपने व्यवहार से क्रिकेट फैंस का दिल जीत रहे हैं।'' अन्य ने कहा, ''कितना लकी बच्चा है! संजू के लिए तालियां तो बनती हैं।''

गौरतलब है कि सैमसन ने भारत के लिए आखिरी मैच इसी साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला, जो टी20 था। वह पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज का हिस्सा रहे, जहां उन्होंने तीसरे मैच में शानदार शतक जड़ा था। सैमसन अब आईपीएल 2024 में एक्शन में नजर आएंगे। आईपीएल का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। वहीं, सैमसन के नेतृत्व वाली राजस्थान टीम अपने अभियान का आगाज 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें