फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 WC: 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदलुकर बने बेसबॉल खिलाड़ी, झन्नाटेदार शॉट देखकर फैंस रह गए दंग - VIDEO

T20 WC: 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदलुकर बने बेसबॉल खिलाड़ी, झन्नाटेदार शॉट देखकर फैंस रह गए दंग - VIDEO

Sachin Tendulkar Baseball Video: सचिन तेंदुलकर ने न्यूयॉर्क में बेसबॉल में हाथ आजमाया। सचिन का वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है। वह भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ बेसबॉल खेलते हुए नजर आए।

T20 WC: 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदलुकर बने बेसबॉल खिलाड़ी, झन्नाटेदार शॉट देखकर फैंस रह गए दंग - VIDEO
sachin tendulkar
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का हाई-वोल्टेज मैच खेला जाएगा। दोनों टीम न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में टकराएंगी। क्रिकेट फैंस के साथ-साथ महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के लिए बेहद उत्साहित हैं। 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन महामुकाबला देखने के लिए न्यूयॉर्क में मौजूद हैं। सचिन ने भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत से पहले बेसबॉल में हाथ आजमाए। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप फैन पार्क में पूर्व ऑलराउंडर और भारतीय टीम के हेड कोच रह चुके रवि शास्त्री के साथ बेसबॉल खेला।

सचिन और शास्त्री के बेसबॉल खेलने का वीडियो इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। शास्त्री के थ्रो करने के बाद सचिन ने एक झन्नाटेदार शॉट मारा, जिसे देख वहां मौजूद फैंस दंग रह गए। कमेंट बॉक्स में भी लोग अपने-अपने अंदाज में सचिन के शॉट की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ऐसा लगा कि मिचेल स्टार्क द्वारा 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फुल टॉस गेंद फेंक जा रही है।'' अन्य ने कहा, ''क्रिकेट के भगवान ने बेसबॉल बैट के मिडिल से जिस तरह का शॉट मारा, वो गजब था।'' बता दें कि बेसबॉल अमेरिका का नेशनल गेम है।

सचिन ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले दोनों टीमों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ''भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से ही बड़ा और रोमांचक मुकाबला रहा है। मेरा पहला वर्ल्ड कप मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में उनके खिलाफ था। हमने उनके खिलाफ जितने भी वर्ल्ड कप मैच खेले हैं, वे सभी रोमांचक और कड़े मुकाबले वाले रहे हैं, जिनका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया है। 2007 से 2022 तक के टी20 विश्व कप की बात करें, तो ये सभी मैच कड़े और रोमांचक रहे हैं। मैं दोनों टीमों को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। हालांकि, मेरी शुभकामनाएं भारत के लिए थोड़ी अधिक होंगी।"