फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVIDEO: रोहित शर्मा ने बेटी को गोद में उठाया तो फैंस का उमड़ा प्यार, बोले- जब पापा अपने बच्चे को...

VIDEO: रोहित शर्मा ने बेटी को गोद में उठाया तो फैंस का उमड़ा प्यार, बोले- जब पापा अपने बच्चे को...

भारतीय टीम सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए मुंबई पहुंच गई है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। फैंस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

VIDEO: रोहित शर्मा ने बेटी को गोद में उठाया तो फैंस का उमड़ा प्यार, बोले- जब पापा अपने बच्चे को...
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के लीग चरण में दमदार प्रदर्शन किया। भारत ने अपने सभी 9 लीग मैचों में विजयी परचम फहराया। भारत की अब बुधवार (15 नवंबर) को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से टक्कर होगी। यह मैच मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सेमीफाइनल मैच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है। एयरपोर्ट से कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेटी समायरा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, साथ में पत्नी रीतिका  भी हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (एमआई) ने सोमवार को रोहित का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। एमआई ने कैप्शन में लिखा, ''आपका कर्मा पर और हमारा शर्मा पर यकीन है।'' मितेश सोलंकी नाम के यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''वो लाइफ का बेस्ट सीन होता है, जब पापा अपने बच्चे को गोद में लेते हैं।'' प्रशांत ने कहा, ''रोहित फिलहाल अपनी डॉटर ड्यूटी पर हैं।'' सैराज ने लिखा, ''मुंबई चा राजा रोहित शर्मा माझा।'' वरद भोसले ने कहा, ''शर्मा जी का लड़का लोगों के दिलों पर राज करता हुआ।'' पवन ने कमेंट किया, ''राजा का अपने राज्य में एंट्री कर रहा।'' बता दें कि रोहित का जन्म महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ।

भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कौन है सेमीफाइनल का किंग? साउथ अफ्रीका जीरो बटे सन्नाटा    

गौरतलब है कि भारत ने रविवार को आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड को 160 रन से धूल चटाई। भारत ने बेंगलुरु के मैदान पर 410/4 का स्कोर खड़ा किया और नीदरलैंड को 250 रन पर समेट दिया। रोहित ने इस मैच के बाद लीग चरण में टीम की सफलता के एक अहम पहलू के बारे में बात की। रोहित ने कहा, ''हमने टूर्नामेंट की शुरूआत से ही एक बार में एक मैच पर ध्यान लगाया। टूर्नामेंट में पूरे 11 मैच हैं इसलिये एक बार में एक मैच पर ध्यान लगाना अहम था।'' उन्होंने कहा, ''हम अलग स्टेडियम में खेल रहे थे तो उसी के हिसाब से खेलना जरूरी था और हमने ऐसा ही किया। हम पहले मैच से आज तक शानदार रहे। अलग अलग खिलाड़ियों ने इन मैच ममें योगदान दिया। हर कोई जिम्मेदारी लेना चाहता था। अलग अलग जगह खेलना एक चुनौती थी लेकिन हमने अच्छा खेल दिखाया।''