फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटNZ vs ENG: जो रूट बने 'जादूगर'! बिना हाथ लगाए खड़ा किया बल्ला, VIDEO देख फैन्स के उड़े होश

NZ vs ENG: जो रूट बने 'जादूगर'! बिना हाथ लगाए खड़ा किया बल्ला, VIDEO देख फैन्स के उड़े होश

रूट नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े हैं और जैमीसन गेंदबाजी करने के लिए दौड़ रहे हैं। लेकिन नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े रूट हाथ में बल्ले को पकड़े हुए नहीं हैं बल्कि बल्ला खुद ही अपने आप खड़ा हुआ दिख रहा है।

NZ vs ENG: जो रूट बने 'जादूगर'! बिना हाथ लगाए खड़ा किया बल्ला, VIDEO देख फैन्स के उड़े होश
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Jun 2022 05:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड ने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से पीटकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस टेस्ट की खास बात यह रही कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) ने दूसरी पारी में नाबाद 115 रन बनाकर टेस्ट करियर में अपने 10 हजार रन पूरे किए। वह टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार रन बनाने वाले एलेस्टर कुक के बाद इंग्लैंड के दूसरे और दुनिया के 14वें बल्लेबाज बने हैं। मैच में उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए। रूट अब अपने प्रदर्शन के साथ साथ अपने 'जादू' के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

रूट की उपलब्धियों पर बोले कुक- वह मेरे रिकॉर्ड से भी मीलों आगे जाएंगे

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जोकि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट की चौथी पारी का है। वीडियो में रूट नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े हैं और काइल जैमीसन गेंदबाजी करने के लिए दौड़ रहे हैं। लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े रूट हाथ में बल्ले को पकड़े हुए नहीं हैं बल्कि बल्ला खुद ही अपने आप खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही जैमीसन के हाथ से गेंद निकलती है रूट आराम से अपने बल्ले को हाथ में थाम लेते हैं।

'सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं जो रूट'; ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया दावा

रूट के इस 'जादूगर' वाले अंदाज ने फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर फैन्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं और रूट को जादूगर बता रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि रूट के बैट बॉटम फ्लैट होता है, इसलिए उसका बल्ला खड़ा हो जाता है। रूट ने दूसरी पारी में 170 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से 115 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।