फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोड साइड लाइव म्यूजिक पर डांस करते हुए पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली का वीडियो वायरल

रोड साइड लाइव म्यूजिक पर डांस करते हुए पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के ऑलराउंडर हसन अली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो रोड पर लाइव म्यूजिक पर डांस करते हुए नजर आ...

रोड साइड लाइव म्यूजिक पर डांस करते हुए पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली का वीडियो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 Jun 2020 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के ऑलराउंडर हसन अली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो रोड पर लाइव म्यूजिक पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हसन अली को इस बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नहीं हैं। यह वीडियो हालांकि कब का है इसके बारे में कुछ नहीं पता है।

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में इस साल खेलने के दौरान हसन अली को पीठ की समस्या हो गई थी। कोविड-19 महामारी के चलते मिले ब्रेक के चलते उन्हें रिकवर करने का काफी समय भी मिल गया है। हसन अली को इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम में भी जगह नहीं मिली है। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने खिताब जीता था और उस समय हसन अली ने अपनी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। 1992 वर्ल्ड कप के बाद यह पहला मौका था, जब पाकिस्तान ने 50 ओवर फॉर्मैट में कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Veera 1 ware fer 🥳

A post shared by Asif Ali (@asif9741) on

हसन अली ने पाकिस्तान की ओर से आखिरी वनडे इंटरनैशनल मैच 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भारत के खिलाफ खेला था। मैच मैनचेस्टर में खेला गया था, जिसे भारत ने डकवर्थ लुइस मेथड से 89 रनों से जीत लिया था। यह मैच 16 जून को खेला गया था। इस तरह से हसन अली ने करीब एक साल से कोई भी इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें