फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाल मचा रहे वेंकटेश अय्यर की एड़ी टूटी, नहीं खेल पाएंगे बचे हुए मैच

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाल मचा रहे वेंकटेश अय्यर की एड़ी टूटी, नहीं खेल पाएंगे बचे हुए मैच

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने मध्य प्रदेश की ओर से शानदार पारियां खेलीं, लेकिन एड़ी में फ्रैक्चर के चलते अब वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वेंकटेश ने खुद इसकी जानकारी दी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाल मचा रहे वेंकटेश अय्यर की एड़ी टूटी, नहीं खेल पाएंगे बचे हुए मैच
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Oct 2022 11:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के बचे हुए मैचों में मध्य प्रदेश के लिए नहीं खेल पाएंगे। एड़ी में फ्रैक्चर के चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वेंकटेश इस सीजन में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे। सीजन के अपने पहले ही मैच में वेंकटेश ने 20 रन देकर छह विकेट लिए थे और नॉटआउट 62 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद उन्होंने क्रम से 57, 42 और 28 रनों की पारियां खेलीं। उन्होंने इस सीजन में अपना आखिरी मैच 16 अक्टूबर को रेलवेज के खिलाफ खेला था।

इसे भी पढ़ेंः हरभजन सिंह ने चुनी PAK के खिलाफ 'महामुकाबले' के लिए भारत की प्लेइंग XI 

वेंकटेश अय्यर ने ट्विटर पर अपने फ्रैक्चर वाले पैर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टूटी एड़ी के साथ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बचे हुए मैच नहीं खेल पाने से दुखी हूं। उम्मीद करता हूं जल्द ही मैदान पर वापसी होगी। मैं किनारे से अपने मध्यप्रदेश के लड़कों को चीयर करूंगा। इसी तरह पॉजिटिव वाइब्स के साथ आगे बढ़ो।'

क्या BCCI ने सच में लाइक की PAK जर्नलिस्ट का 'कायरों' वाला ट्वीट?

वेंकटेश अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेलते हैं। उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में भी जगह बनाई। वेंकटेश भारत की ओर से दो वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उन्हें एक समय हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जाने लगा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें