फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवैलेंटाइन डे पर बीवी की बेलन ठुकाई से बचना है तो शिखर धवन का ये वीडियो जरूर देखें, जमकर हो रहा है वायरल

वैलेंटाइन डे पर बीवी की बेलन ठुकाई से बचना है तो शिखर धवन का ये वीडियो जरूर देखें, जमकर हो रहा है वायरल

टीम इंडिया के सीनियर बैटर शिखर धवन ने वैलेंटाइन डे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीवी से बेलन ठुकाई से बचाने के लिए एक खास टिप दी है। शिखर धवन का यह वीडियो वायरल हो गया है।

वैलेंटाइन डे पर बीवी की बेलन ठुकाई से बचना है तो शिखर धवन का ये वीडियो जरूर देखें, जमकर हो रहा है वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 14 Feb 2024 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शिखर धवन इंस्टाग्राम पर रील बनाने में माहिर हैं और उनकी रील्स काफी ज्यादा वायरल भी होती हैं। टीम इंडिया के इस सीनियर सलामी बल्लेबाज ने वैलेंटाइन डे को लेकर एक रील शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। यह रील ऐसी है कि इसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 14 फरवरी को दुनिया भर में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है। वैलेंटाइन डे पर क्या करना चाहिए ये तो आपको कई लोग बताते हैं, लेकिन पति होकर आपको क्या नहीं करना चाहिए इसके बारे में शिखर धवन ने आपको जबर्दस्त टिप दी है। 

शिखर धवन ने जो रील शेयर की है, उसमें कहा गया है कि अगर आप किसी के पति हैं, तो किसी भी लड़की के साथ वैलेंटाइन डे ना मनाएं, क्योंकि अगर ऐसा किया तो आपकी बीवी आपकी बेलन से ठुकाई कर सकती है। शिखर धवन के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी आए हैं। एक फैन ने लिखा कि इस हंसी के पीछे धवन का दुख छुपा है। तो कुछ फैन्स ने काफी मजेदार कमेंट्स किए। शिखर धवन भारतीय टीम से काफी समय से बाहर चल रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के साथ वह मैदान पर वापसी करेंगे। 

जडेजा ने निकाला चोटों से बचने का फॉर्मूला, कहा- मैं ऐसा करने से बचूंगा

ICC Rankings: नबी बने नंबर-1 वनडे ऑलराउंडर, शाकिब से छीनी बादशाहत

शिखर धवन अपनी बीवी से अलग हो चुके हैं। शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी, जिसके साथ उनका एक बेटा भी है। धवन अपने बेटे जोरावर से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जोरावर की कस्टडी आयशा के पास है और धवन जोरावर को लेकर कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 38 साल के शिखर धवन ने भारत की ओर से 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। धवन ने तीनों फॉर्मेट में क्रम से 2315, 6793 और 1759 रन बनाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें