DA Image
1 अक्तूबर, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

Valentine's Day पर सचिन तेंदुलकर ने बताया क्या है उनका पहला प्यार, देखें VIDEO

sachin tendulkar photo ht

आज (14 फरवरी) को पूरी दुनिया में वैलेंटाइंस डे मनाया जा रहा है। प्यार के इस त्योहार पर क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने पहले प्यार को दुनिया से रूबरू कराया है। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका पहला प्यार क्या है। इस वीडियो में सचिन क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए सचिन ने लिखा है, 'माय फर्स्ट लव'।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस पोस्ट में एक स्माइली भी बनाया है। बता दें कि 16 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सचिन तेंदुलकर ने करीब 40 साल की उम्र तक क्रिकेट खेली है। 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी सचिन तेंदुलकर किसी न किसी रूप में क्रिकेट से जुड़े हुए हैं।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने जो वीडियो शेयर किया है वो ऑस्ट्रेलिया में हुए बुशफायर चैरिटी क्रिकेट मैच के प्रैक्टिस के दौरान की है। ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के प्रभावित हुए लोगों और जानवरों की मदद के लिए इस मैच का आयोजन किया गया था। इसमें रिकी पोंटिंग इलेवन और एडम गिलक्रिस्ट की टीमों की बीच मैच खेला गया था।

सौरव गांगुली ने शेयर की 24 साल पुरानी फोटो, युवराज ने ऐसे लिए मजे

सचिन तेंदुलकर ने पोंटिंग इलेवन टीम को कोचिंग की सेवाएं दी थी। इस मैच की एक पारी खत्म होने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी भी की थी। इस दौरान उन्होंने लगभग छह साल बाद बल्ला थामा था और ऑस्ट्रेलिया की महिला तेज गेंदबाज एलिस पैरी के खिलाफ एक ओवर बैटिंग की। उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर चौका भी बटोरा था।

NZ XI vs IND: मयंक, पृथ्वी और गिल निपटे सस्ते में, बढ़ी भारत की टेंशन    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:valentines day 2020 sachin tendulkar reveals his first love anjali tendulkar watch cricket viral video