DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:17|IST

अगली स्टोरी

6 दिनों के ब्रेक के बाद वापसी के लिए तैयार CSK, कोच फ्लेमिंग ने बताया टीम ने क्या कुछ किया

stephen fleming

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने गुरुवार को कहा कि टीम ने छह दिन के रेस्ट का इस्तेमाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में ट्रैक पर वापस लाने में किया है। फ्लेमिंग ने कहा कि आगे के टूर्नामेंट में टीम को क्या करना है इसको लेकर बातें काफी क्लीयर हो गई हैं। सीएसके ने टूर्नामेंट का आगाज डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से किया था, लेकिन इसके बाद टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

IPL खेल रहे बेयरस्टो को झटका, ECB ने किया टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

फ्लेमिंग ने कहा, 'यह ब्रेक अच्छे समय पर मिला क्योंकि पहले तीन मैच लगातार काफी जल्दी में हुए और सभी मैच अलग मैदानों पर थे, इसलिए आपको परिस्थितियों को पढ़ने की कोशिश करने की तारीफ करनी चाहिए। हर मैच खासकर वहां खेलने वाली पहली टीम के लिए मुश्किल था।' सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले सीएसके की वेबसाइट से फ्लेमिंग ने कहा, 'साथ ही मैदान पर कुछ चुनौतियों का सामना करने के बाद, हमने इस ब्रेक का अच्छा इस्तेमाल किया, हमें इस चीज को लेकर स्पष्टता बनाई कि हमें क्या करने की जरूरत है और हमने बहुत अच्छी ट्रेनिंग की है।'

सैमसन ने पकड़ा अद्भुत कैच, सचिन तेंदुलकर को याद आया 1992 वर्ल्ड कप

उन्होंने कहा कि इस मैच से अच्छी खबर यह है कि बल्लेबाज अंबाती रायुडू और ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। रायुडू टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस पर मिली जीत में चमके थे, लेकिन 'हैमस्ट्रिंग' के कारण वो अगले दो मैच नहीं खेल पाए, जबकि वेस्टइंडीज के अनुभवी खिलाड़ी ने चोट के कारण अभी तक किसी भी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Used the break well got some clarity says csk chennai super kings head coach Stephen Fleming