फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई USA की टीम के कप्तान का दावा- ये टूर्नामेंट अमेरिका के लोगों की आंख खोल देगा

T20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई USA की टीम के कप्तान का दावा- ये टूर्नामेंट अमेरिका के लोगों की आंख खोल देगा

T20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई USA की टीम के कप्तान एरोन जोन्स ने दावा किया है कि ये अमेरिका के लोगों की आंख खोलेगा, क्योंकि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिला। 

T20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई USA की टीम के कप्तान का दावा- ये टूर्नामेंट अमेरिका के लोगों की आंख खोल देगा
cricket-wc-2024-t20-usa-wis-33 jpg
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

यूएसए की टीम के लिए टी20 विश्व कप 2024 खत्म हो चुका है। भले ही टीम ने सुपर 8 में जगह बनाई थी, लेकिन टीम एक भी मुकाबला सुपर 8 का नहीं जीत पाई। लगातार तीन मैच हारकर टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। बावजूद इसके यूएसए की क्रिकेट टीम के कप्तान एरोन जोन्स खुश हैं, क्योंकि उनकी टीम को बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिला। इसके अलावा वे इस चीज से भी खुश हैं कि ये अमेरिका की जनता की आंख खोलेगा कि हम क्रिकेट में आगे जा सकते हैं। ग्रुप स्टेज में यूएसए ने पावरप्ले में पाकिस्तान को हराया था। 

इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से मिली करारी हार के बाद यूएसए के कप्तान एरोन जोन्स ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो खेल को समझना मुश्किल है। हमारे पिछले दो मैच अच्छे नहीं रहे, जब हम यूएसए वापस जाएंगे तो इस बारे में बात करेंगे, लेकिन ऐसा ही होता है। बड़ी टीमों के साथ खेलने के लिए बेताब थे। विकेट थोड़ा मुश्किल था, आदिल रशीद बहुत अनुभवी और बहुत अच्छे गेंदबाज हैं। हमारा शॉट सिलेक्शन अच्छा नहीं था, हम जानते थे कि वह खतरनाक खिलाड़ी है। इस पर गौर करना होगा और हम निश्चित रूप से कड़ी वापसी करेंगे।"

इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने पर गदगद हुआ जोस बटलर का दिल, क्रिस जोर्डन समेत इन खिलाड़ी की तारीफ में पढ़े कसीदे

उन्होंने जोस बटलर की तूफानी बल्लेबाजी को लेकर कहा, "वह बहुत अनुभवी हैं और उन्होंने आज शानदार बल्लेबाजी की। यह हमारे लिए बहुत अच्छा है, यह हमारा पहला विश्व कप है, बहुत से लोगों ने नहीं सोचा था कि हम यहां इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और बड़ी टीमों के खिलाफ खेलेंगे। उम्मीद है कि यह अमेरिकी जनता की आंखें खोल देगा। हमें इस विश्व कप के दौरान समर्थन के लिए बहुत सारे कॉल और संदेश मिले हैं। मुझे लगता है कि हम यहां से और भी बेहतर और बेहतर होते जाएंगे।" बटलर ने इस मैच में 38 गेंदों में 83 रन बनाए थे।