फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

आईपीएल 2019 का 26वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया। सात मैचों में यह दिल्ली कैपिटल्स की...

shikhar dhawan photo ht
1/ 6shikhar dhawan photo ht
Prithvi Shaw
2/ 6Prithvi Shaw
Andre-Russell
3/ 6Andre-Russell
KKR
4/ 6KKR
Shubman Gill
5/ 6Shubman Gill
Delhi Capitals
6/ 6Delhi Capitals
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,कोलकाता। Fri, 12 Apr 2019 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2019 का 26वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया। सात मैचों में यह दिल्ली कैपिटल्स की चौ​थी जीत है। वहीं कोलकाता की सात मैचों में यह तीसरी हार है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुभमन गिल और आंद्रे रसेल की क्रमश: 65 और 45 रन की पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन का स्कोर खड़ा किया। दिल्ली के लिए रबाडा, मौरिस और पॉल ने 2-2 विकेट लिए। ईशांत शर्मा को 1 विकेट मिला।

KKR vs DC मैच का SCORECARD देखने के लिए यहां CLICK करें

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन की नाबाद 97 और ऋषभ पंत की 46 रन की पारियों के दम पर 18.5 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कॉलिन इंग्राम ने छक्का मारकर दिल्ली को जीत दिलाई। वह 14 रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा, आंद्रे रसेल और नितीश राणा को 1-1 विकेट मिला। आईपीएल के 12वें संस्करण के दोनों ही मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पटखनी दी। इससे पहले वाले मुकाबले में दिल्ली ने सुपर ओवर में कोलकाता को 3 रन से हरा दिया था। शिखर धवन को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इंग्राम, क्रिस मौरिस, अक्षर पटेल, राहुल तेवतिया, कीमो पॉल, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा।

कोलकाता नाइट राइडर्स: जो डेनली, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/कप्तान), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें