फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट टीम इंडिया से बाहर रैना, इस पॉपुलर ग्रुप के बने ब्रांड एम्बेसडर

टीम इंडिया से बाहर रैना, इस पॉपुलर ग्रुप के बने ब्रांड एम्बेसडर

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बैट्समैन सुरेश रैना को जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने गुरूवार को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया है। जीपी पेट्रोलियम यूएई का मशहूर पेट्रोलियम ग्रुप है। यह कंपनी मुख्यत:...

 टीम इंडिया से बाहर रैना,  इस पॉपुलर ग्रुप के बने ब्रांड एम्बेसडर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 18 Aug 2017 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बैट्समैन सुरेश रैना को जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने गुरूवार को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया है। जीपी पेट्रोलियम यूएई का मशहूर पेट्रोलियम ग्रुप है। यह कंपनी मुख्यत: लुब्रिकेंट्स बनाने का करती है। ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद रैना ने कहा, यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं जीपी पेट्रोलियम से जुड़ा हूं। मुझे खुशी है कि यह मौका मुझे दिया गया है। अब मेरी कोशिश रहेगी कि मैं दूसरी प्रतियोगी कंपनियों के मुकाबले जीपी ग्रुप के मार्केट शेयर को बढ़ाने में मदद करूं। 

रैना के इस ब्रांड से जुड़ने के बाद गल्फ पेट्रोलियम ग्रुप के चेयरमैन अशोक गोयल ने कहा, हम रैना का जीपी पेट्रोलियम परिवार में स्वागत करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमारा संबंध लम्बे समय तक चलेगा।

बता दें कि इस समय भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है और हाल ही में टीम इंडिया की वनडे टीम घोषित की गई है। लेकिन इसमें  सुरेश रैना को शामिल नहीं किया गया है। दरअसल टीम चयन से पहले एक फिटनेस टेस्ट होता है, जिसमें रैना फेल हो गये थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें