unseen photos of ms dhoni sakshi dhoni and ziva dhoni - PICS: पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में छाई धौनी एंड फैमिली, देखें UNSEEN तस्वीरें DA Image
10 दिसंबर, 2019|9:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में छाई धौनी एंड फैमिली, देखें UNSEEN तस्वीरें

साक्षी धौनी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी की तैयारियों हो चुकी हैं। गुरुवार रात संगीत फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने इसमें शिरकत की।

MS Dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी इंग्लैंड दौरे से लौटे और पत्नी साक्षी की बेस्ट फ्रेंड की शादी में शरीक होने पहुंचे। पूर्णा पटेल और साक्षी की दोस्ती के किस्से बहुत पुराने हैं। दोनों काफी समय से बहुत अच्छी दोस्त हैं। साक्षी भी इंग्लैंड से लौटने के बाद से पूर्णा की शादी के फंक्शन में हिस्सा ले रही हैं। मेहंदी में साक्षी ने पीली साड़ी पहनी थी, जबकि गुरुवार रात संगीत फंक्शन में उन्होंने मैरून कलर की साड़ी पहनी थी।

जिवा ने अपनी फेवरेट मासी के संगीत फंक्शन के लिए व्हाइट शूज, फ्लोरल लहंगा और ऑरेंज दुपट्टा लिया था। वहीं धौनी इस दौरान ऑलिव ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए। एक साथ धौनी एंड फैमिली को ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी समय बाद देखा गया। इसके अलावा धौनी का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आया। इंग्लैंड दौरे पर सफेद दाढ़ी और सफेद बाल वाले धौनी पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में यंग और डैशिंग नजर आ रहे थे।

PICS पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में यंग और डैशिंग लुक में धौनी आए नजर

वीरेंद्र सहवाग का एमएस धौनी को लेकर बड़ा बयान, बोले- उम्र का असर अब दिख रहा है

सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस फंक्शन में फेमस सिंगर गुरु रंधावा, पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटके, युवराज सिंह समेत तमाम जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

देखें फंक्शन की UNSEEN तस्वीरेंः

 

#poornabanisoni #day1

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

So happy for you @poornapatel . Let the good times begin 😘 #poornabanisoni

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:unseen photos of ms dhoni sakshi dhoni and ziva dhoni