फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएयरपोर्ट पर एकदम फिल्मी स्टाइल में उन्मुक्त चंद ने सिमरन को किया था प्रपोज, वीडियो अब खूब हो रहा है वायरल

एयरपोर्ट पर एकदम फिल्मी स्टाइल में उन्मुक्त चंद ने सिमरन को किया था प्रपोज, वीडियो अब खूब हो रहा है वायरल

भारतीय क्रिकेटर रह चुके उन्मुक्त चंद ने 21 नवंबर को सिमरन खोसला से शादी की। इस शादी के लिए उन्मुक्त दो दिन के लिए इंडिया आए थे और एयरपोर्ट पर एकदम फिल्मी स्टाइल में अपनी होने वाली बीवी को प्रपोज किया...

एयरपोर्ट पर एकदम फिल्मी स्टाइल में उन्मुक्त चंद ने सिमरन को किया था प्रपोज, वीडियो अब खूब हो रहा है वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 01:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर रह चुके उन्मुक्त चंद ने 21 नवंबर को सिमरन खोसला से शादी की। इस शादी के लिए उन्मुक्त दो दिन के लिए इंडिया आए थे और एयरपोर्ट पर एकदम फिल्मी स्टाइल में अपनी होने वाली बीवी को प्रपोज किया था। सिमरन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्मुक्त एयरपोर्ट पर घुटने के बदल बैठकर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। सिमरन ने बताया कि वह उन्मुक्त से शादी से ठीक एक दिन पहले करीब 210 दिन बाद मिल पाई थीं।

20 नवंबर को उन्मुक्त भारत पहुंचे और 21 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली। सिमरन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सही कहा गया है कि आप सबसे अच्छा गले लगना एयरपोर्ट पर देखेंगे। आपको फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा उन्मुक्त चंद। ऑल द बेस्ट बीबीएल के लिए। आपके इंतजार में।' इस वीडियो में सिमरन ने बताया कि उन्मुक्त ने एयरपोर्ट पर फिल्मी स्टाइल में उनको प्रपोज करके उनका सपना पूरा किया।

 

उन्मुक्त मेलबर्न पहुंच चुके हैं, जहां उन्हें बिग बैश लीग (बीबीएल) में हिस्सा लेना है। मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से उन्मुक्त बीबीएल 2021-22 में खेलते नजर आएंगे। मेंस क्रिकेट की बात करें तो बीबीएल में खेलने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे। उन्मुक्त ने इसी साल अगस्त में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और इसके बाद अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। अमेरिका में ही उन्मुक्त अपने क्रिकेटिंग करियर को आगे बढ़ाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें