फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL स्पॉन्सरशिप हासिल करने की खातिर इन दो कंपनियों ने सौंपे दस्तावेज

IPL स्पॉन्सरशिप हासिल करने की खातिर इन दो कंपनियों ने सौंपे दस्तावेज

शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी 'अनअकैडमी' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच 'ड्रीम11' ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के...

IPL स्पॉन्सरशिप हासिल करने की खातिर इन दो कंपनियों ने सौंपे दस्तावेज
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 14 Aug 2020 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी 'अनअकैडमी' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच 'ड्रीम11' ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रुचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट) यानी ईओआई सौंप दिए हैं।

एमएस धोनी की लाड़ली जीवा को गार्डन में मिला नया दोस्त, साक्षी बोलीं-यह टूरिस्ट है

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को ईओआई जमा करने की अंतिम तारीख शुक्रवार तक ही थी। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस साल संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्र ने पीटीआई से कहा कि हां, अनअकैडमी और ड्रीम11 ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के लिए ईओआई सौंप दिया है।

IPL 2020: चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई के लिए रवाना हुए धोनी, देखें-Photos

काफी अटकलें थीं कि टाटा मोटर्स में भी इसमें शामिल होगा लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी कि कंपनी ने अपनी दिलचस्पी पेश की है कि नहीं। अधिकारी ने कहा कि ईओआई में बोली लगाने की राशि का जिक्र नहीं होता। यह 18 अगस्त को भेजा जाएगा।  बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि ऊंची बोली लगाने वाले को तब तक टाइटल प्रायोजन अधिकार नहीं मिल सकते जब तक मूल संस्था उसकी योजना से संतुष्ट नहीं हो।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें