फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटVIDEO: उमरान मलिक की तेज तर्रार गेंद मयंक अग्रवाल की पसली पर जाकर लगी, मैदान पर दर्द से कराहता दिखा बल्लेबाज

VIDEO: उमरान मलिक की तेज तर्रार गेंद मयंक अग्रवाल की पसली पर जाकर लगी, मैदान पर दर्द से कराहता दिखा बल्लेबाज

शाहरुख खान के आउट होने के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल 7वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे। उमरान मलिक ने उनका स्वागत शॉर्ट बॉल से किया। इस गेंद पर वह चोटिल हुए और मैच कुछ देर के लिए रुका।

VIDEO: उमरान मलिक की तेज तर्रार गेंद मयंक अग्रवाल की पसली पर जाकर लगी, मैदान पर दर्द से कराहता दिखा बल्लेबाज
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 10:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 के लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच ने पीबीकेएस के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा है। लक्ष्य का पीछा करते हुए उमरान मलिक की एक गेंद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल की पसली में जाकर लगी। यह गेंद लगभग 143 KPH की रफ्तार की थी। गेंद लगने के बाद मयंक मैदान पर कराहते दिखे और काफी देर मैच इस वजह से रुका रहा।

शाहरुख खान के आउट होने के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल 7वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे। उमरान मलिक ने उनका स्वागत शॉर्ट बॉल से किया। गेंद की रफ्तर को मयंक अग्रवाल पढ़ नहीं पाए और वह जाकर उनकी पसली में लगी। हालांकि मयंक ने दर्द से कराहते हुए एक रन तो लिया मगर इसके बाद वह मैदान पर ही लेट गए। फीजियो ने आकर उनकी पसली देखी और कुछ देर बाद जब खिलाड़ी को ठीक महसूस हुआ तो वह वापस खेलने लगा। अगले ही ओवर में मयंक बड़ा शॉट मारने के प्रयास में वॉशिंगटन सुंदर के हाथों 1 रन बनाकर आउट हुए।

देखें वीडियो-

बात मुकाबले की करें तो अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम में चयन का जश्न किफायती गेंदबाजी के साथ मनाते हुए चार ओवर में सिर्फ 25 रन दिये। वहीं हरप्रीत बरार ने चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिये। उन्होंने प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्कराम को पवेलियन भेजा। चार क्वालीफायर टीमें तय हो चुकी हैं लिहाजा यह मैच औपचारिकता मात्र बचा है। सनराइजर्स की टीम काफी थकी हुई नजर आई और खिलाड़ियों में प्रेरणा का अभाव साफ दिखा। सनराइजर्स के लिये इस सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने एक बार फिर अच्छी शुरूआत की लेकिन उसे बड़ी पारी में नहीं बदल सके। उन्होंने 32 गेंद में 43 रन बनाये।

त्रिपाठी ने इस सत्र में 400 रन पूरे किये लेकिन 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। भारतीय टीम में नहीं चुने जाने की टीस कहीं न कहीं उनके प्रदर्शन पर हावी थी और वह खुलकर स्ट्रोक्स भी नहीं खेल सके। रोमारियो शेफर्ड ने 15 गेंद में नाबाद 26 और वाशिंगटन सुंदर ने 19 गेंद में 25 रन बनाकर सनराइजर्स को 150 रन के पार पहुंचाया। दोनों ने 4.5 ओवर में छठे विकेट के लिये 58 रन की साझेदारी की। आखिरी चार ओवर में 50 से अधिक रन बन। नाथन एलिस ने चार ओवर में 40 रन देकर तीन विकेट लिये लेकिन आखिरी ओवरों में महंगे साबित हुए। एलिस ने लगातार दो गेंदों पर विकेट चटकाये लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें हैट्रिक नहीं लेने दी। वह अगली गेंद पर हालांकि रन आउट हो गए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।