फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA: साउथ अफ्रीका T20I सीरीज में मोहम्मद शमी का खेलना तय नहीं, उमरान मलिक को स्टैंडबाय पर रहने के लिए कहा गया

IND vs SA: साउथ अफ्रीका T20I सीरीज में मोहम्मद शमी का खेलना तय नहीं, उमरान मलिक को स्टैंडबाय पर रहने के लिए कहा गया

एशिया कप के लिए शमी काे भारतीय टीम में शामिल न करने पड़ने पर टीम मैनेजमेंट की बहुत आलोचना हुई थी। हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार के विफल होने से टीम इंडिया की गेंदबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका T20I सीरीज में मोहम्मद शमी का खेलना तय नहीं, उमरान मलिक को स्टैंडबाय पर रहने के लिए कहा गया
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम को अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी आखिरी सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है। इस सीरीज में मोहम्मद शमी का खेलना तय नहीं लग रहा है। शमी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए थे और वह अभी भी पूरी रह से उबर नहीं पाए है। ऐसे में शमी का साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना तय नहीं लग रहा है। शमी अगर सीरीज के शुरू होने तक फिट नहीं होते हैं तो फिर उनकी जगह दूसरे तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया जा सकता है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, '' शमी और उनकी फिटनेस की मौजूदा स्थिति के बारे में मैं नहीं जानता। मेडिकल टीम के पास इसके बारे में ब्योरा होगा।” शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में चार स्टैंडबाय में से एक के रूप में शामिल किया गया है।

रोहित बने भारत के दूसरे सबसे सफल T20I कप्तान, विराट से आगे निकले

एशिया कप के लिए शमी काे भारतीय टीम में शामिल न करने पड़ने पर टीम मैनेजमेंट की बहुत आलोचना हुई थी। पिछले कुछ मैचों में हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार के विफल होने से टीम इंडिया की गेंदबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उमरान मलिक को स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया है और उन्हें सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम में खेलना है। भारतीय टीम इसके बाद वनडे सीरीज भी खेलेगी। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper