फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN: टेस्ट स्क्वॉड में कौन लेगा मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की जगह? इन चार खिलाड़ियों में किसी दो को मिल सकता है टिकट

IND vs BAN: टेस्ट स्क्वॉड में कौन लेगा मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की जगह? इन चार खिलाड़ियों में किसी दो को मिल सकता है टिकट

भारत को 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कप्तान रोहित शर्मा का टेस्ट सीरीज से बाहर होना तय नजर आ रहा है वहीं जडेजा और शमी भी बाहर होने की कगार पर हैं।

IND vs BAN: टेस्ट स्क्वॉड में कौन लेगा मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की जगह? इन चार खिलाड़ियों में किसी दो को मिल सकता है टिकट
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 01:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के लिए बांग्लादेश का दौरा अभी तक बहुत निराशाजनक रहा है। तीन मैचों की सीरीज के पहले दो वनडे इंटरनेशनल मैच हारकर टीम इंडिया सीरीज पहले ही गंवा चुकी है और अब 14 दिसंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भी टीम इंडिया के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आते जा रही है। कप्तान रोहित शर्मा का टेस्ट सीरीज में खेलना वैसे ही मुश्किल नजर आ रहा है और अब मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा का भी टेस्ट सीरीज से बाहर होना लगभग तय हो चुका है, और अब इन दोनों की जगह किन दो खिलाड़ियों को टेस्ट स्क्वॉड में जगह दी जाएगी, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। शमी की जगह लेने के लिए रेस में तीन तेज गेंदबाज शामिल हैं। टी20 और वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके उमरान मलिक, इंडिया-ए की तरफ से बांग्लादेश में धमाल मचा रहे मुकेश कुमार या नवदीप सैनी में से कोई एक शमी को टेस्ट स्क्वॉड में रिप्लेस कर सकता है।

BCCI ने दिया रोहित की चोट पर अपडेट, इस खिलाड़ी की हुई टीम में एंट्री

वहीं अगर जडेजा के रिप्लेसमेंट की बात करें, तो ऐसे में महज एक ही खिलाड़ी दौड़ में है, और वह हैं सौरभ कुमार। हालांकि सौरभ के लिए प्लेइंग XI में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि अक्षर पटेल पहले ही टेस्ट स्क्वॉड का हिस्सा हैं और अगर भारत को एक एक्स्ट्रा स्पिनर शामिल करना पड़ता है तो ऐसे में अनुभवी कुलदीप यादव भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

पूर्व सिलेक्टर का बोल्ड बयान- बुमराह और शमी से आगे बढ़ने का समय

इससे पहले टीम इंडिया को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे से पहले भी बड़ा झटका लगा। कप्तान रोहित के अलावा दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोट के चलते आखिरी मैच से बाहर हो गए। रोहित को दूसरे मैच के दौरान अंगूठे में चोट आई थी। आखिरी मैच के लिए बीसीसीआई ने फिलहाल कुलदीप यादव को भारतीय टीम में शामिल किया है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।