फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडेब्यू मैच में महंगे साबित हुए उमरान मलिक को क्या अगले मुकाबले में मिलेगा मौका? जानें कप्तान हार्दिक पांड्या का जवाब

डेब्यू मैच में महंगे साबित हुए उमरान मलिक को क्या अगले मुकाबले में मिलेगा मौका? जानें कप्तान हार्दिक पांड्या का जवाब

अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मैच में उमरान काफी महंगे साबित हुए। आयरलैंड के खिलाफ उन्हें एक ही ओवर गेंदबाजी करने को मिली जिसमें उन्होंने एक चौके और एक छक्के के साथ कुल 14 रन लुटाए।

डेब्यू मैच में महंगे साबित हुए उमरान मलिक को क्या अगले मुकाबले में मिलेगा मौका? जानें कप्तान हार्दिक पांड्या का जवाब
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 05:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत ने आयरलैंड दौरे का आगाज जीत के साथ किया। डबलिन में खेले गए पहले टी20 को टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीतकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बारिश की खलल की वजह से मैच काफी देर से शुरू हुआ। 12-12 ओवर के हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। भारत के लिए इस मैच में 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने डेब्यू किया। अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय मैच में उमरान काफी महंगे साबित हुए। आयरलैंड के खिलाफ उन्हें एक ही ओवर गेंदबाजी करने को मिली जिसमें उन्होंने एक चौके और एक छक्के के साथ कुल 14 रन लुटाए। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें मौका नहीं दिया। मैच के बाद पांड्या ने बताया कि क्या अगले मैच में इस युवा तेज गेंदबाज को मौका मिलेगा या नहीं?

ENG vs NZ, 3rd Test: न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने से इंग्लैंड मात्र 113 रन दूर, ओली पोप शतक के करीब

मैच के बाद उमरान मलिक को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा "उमरान ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट के लिए अच्छा किया है। मेरे साथ बातचीत करने के बाद उसे रोका गया, वह पुरानी गेंद के साथ अधिक सहज है लेकिन यहां मैं उसको अधिक मौका नहीं देख पाया, उम्मीद है कि अगले मैच में मैं उसको मौका दूं।"

इसी के साथ उन्होंने कहा "जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना अच्छा है। एक टीम के तौर पर हमारे लिए जीत के साथ शुरुआत करना बहुत महत्वपूर्ण है। इससे काफी खुश हैं। आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की जिसकी वजह से मुझे अपने मुख्य गेंदबाजों के पास वापस जाना पड़ा। टेक्टर द्वारा खेले गए कुछ शॉट दिमाग को झकझोर देने वाले थे।"

IND vs IRE: भारतीय टीम ने पहले मैच में आयरलैंड को हराया, हार्दिक और हुड्डा ने खेली दमदार पारी

बात मुकाबले की करें तो आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में भारत के सामने जीत के लिए 109 रनों का लक्ष्य रखा था, मेजबान टीम के लिए टेक्टर ने 33 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 64 रन की नाबाद पारी खेली थी। टीम इंडिया ने इस स्कोर को 16 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। दीपक हुड्डा ने इस दौरान 29 गेंदों पर 47 रनों की नाबाद पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें