फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: अंपायर नाइजेल लोंग से खफा है BCCI, जानें क्यों 

IPL 2019: अंपायर नाइजेल लोंग से खफा है BCCI, जानें क्यों 

इंग्लैंड के अंपायर नाइजेल लोंग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिएभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का कोपभाजन बनना पड़ सकता है। लेकिन...

IPL 2019: अंपायर नाइजेल लोंग से खफा है BCCI, जानें क्यों 
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 07 May 2019 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के अंपायर नाइजेल लोंग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिएभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का कोपभाजन बनना पड़ सकता है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय बोर्ड 12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से उन्हें नहीं हटाएगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली ने शनिवार को बेंगलुरू में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान नो बॉल के एक विवादित फैसले को लेकर अंपायर से बहस की थी, जिस पर वह भड़क गए थे। 

IPL 2019: फिर हुआ 'नो बॉल' विवाद, गुस्से से भर गए विराट कोहली

रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर ने पारी के ब्रेक के दौरान अंपायरों के कमरे का दरवाजा जोर से पीटकर क्षतिग्रस्त कर दिया। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि लोंग को इस पर सफाई देनी पड़ सकती है, लेकिन वह हैदराबाद में होने वाले आईपीएल फाइनल से नहीं हटेंगे।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव आर सुधाकर राव ने कहा कि अंपायर ने नुकसान की भरपाई कर दी है। केएससीए अधिकारियों के कहने के बाद उन्होंने 5000 रुपए दिए और उनकी रसीद भी मांगी। 

प्लेऑफ से पहले कुछ ऐसा रहा IPL- 2019 का सफर, जानें कौन है 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' का दावेदार

बता दें कि नाइजेल लोंग 56 टेस्ट, 123 वनडे और 32 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं और विश्व कप के अंपायरों में से एक होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें