DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लेंगे अनुभवी अंपायर इयान गूल्ड

इंग्लैंड के अनुभवी अंपायर इयान गूल्ड 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे वनडे विश्व कप के बाद अंपायरिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे।

ian gould jpg

इंग्लैंड के अनुभवी अंपायर इयान गूल्ड 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे वनडे विश्व कप के बाद अंपायरिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे। गूल्ड उन 22 मैच अधिकारियों का हिस्सा हैं, जो विश्व कप में भाग लेंगे। टूनार्मेंट में कुल 16 अंपायर और छह मैच रेफरी होेंगे। 61 वर्षीय गूल्ड का यह चौथ विश्व कप होगा। इंग्लैंड की ओर से 1983 विश्व कप में एक विकेटकीपर के रूप में खेलने वाले इयान गूल्ड ने अब तक 74 टेस्ट, 135 वनडे और 37 टी-20 मैचों में अंपायरिंग की है।

Read Also: ICC ODI WC 2019: कुल 22 मैच अधिकारियों में विराट ने जिसकी आलोचना की थी वह भी शामिल

आईसीसी के महाप्रबंधक ने की इयान गूल्ड की तारीफ
आईसीसी के क्रिकेट महाप्रबंधक ज्यॉफ एलॉर्डिस ने अंपायरिंग के क्षेत्र में योगदान के लिए इयान गूल्ड की प्रशंसा करते हुए कहा, 'इयान ने लंबे समय तक खेल में अपना उत्कृष्ट योगदान दिया है। विशेषकर पिछले एक दशक में आईसीसी के एक अंतरराष्ट्रीय अंपायर के रूप में उनका योगदान अतुल्य है। उन्होंने हमेशा खेल के हितों को आगे रखा है और ऐसा करते हुए उन्होंने सभी देशों के अपने सहयोगियों और खिलाड़ियों का सम्मान अर्जित किया है। मैदान पर उनकी कमी खलेगी, लेकिन मुझे यकीन है कि खेल के साथ उनका आजीवन जुड़ाव जारी रहेगा।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Umpire Ian Gould will retire after ICC ODI World Cup 2019 in England in Wales