फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी की जगह खेलने आए उमेश यादव ने उखाड़ा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज; देखिए वीडियो

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी की जगह खेलने आए उमेश यादव ने उखाड़ा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज; देखिए वीडियो

उमेश यादव ने मिडिलसेक्स के लिए खेलते हुए अपने काउंटी करियर का पहला विकेट लिया। उमेश ने टेलर कोर्नाल को आउट किया। मौजूदा सत्र में चेतेश्वर पुजारा, वाशिंगटन सुंदर और क्रुणाल पांड्या खेल रहे हैं।

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी की जगह खेलने आए उमेश यादव ने उखाड़ा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज; देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Jul 2022 04:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के सीनियर तेज गेंदबाज उमेश यादव ने वोरसेस्टरशर के खिलाफ मिडिलसेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए काउंटी चैंपियनशिप में अपना पहला विकेट हासिल किया। उमेश ने मुकाबले के दूसरे दिन अपना पहला काउंटी चैंपियनशिप विकेट चटकाया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की जगह मिडिलसेक्स ने बाकी बचे सत्र के लिए 34 साल के तेज गेंदबाज उमेश को अनुबंधित किया है। उमेश ने टेलर कोर्नाल को आउट किया।

उमेश ने कोर्नाल को बोल्ड किया, जिन्होंने 11 रन बनाए। भारत के इस तेज गेंदबाज ने 14 ओवर में 45 रन देकर एक विकेट चटकाया। दूसरे दिन मिडिलसेक्स ने वोरसेस्टरशर को 191 रन पर समेटा और दूसरी पारी में छह विकेट पर 180 रन बनाकर 177 रन की बढ़त बनाई। मिडिलसेक्स ने पहली पारी में 188 रन बनाए थे।

 

इंग्लिश दिग्गज माइकल वॉन भी भारत के प्रदर्शन से गदगद, बोले- मौजूदा भारतीय टीम को वनडे, टी20 वर्ल्ड और चैंपियंस

उमेश से पहले मौजूदा सत्र में अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा, आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और कृणाल पंड्या काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। पुजारा ससेक्स के लिए खेलते हैं, जबकि सुंदर और कृणाल ने क्रमश: लंकाशर और वारविकशर के साथ अनुबंध किया है। उमेश ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें