फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS Boxing Day Test: भारत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर गए उमेश यादव

IND vs AUS Boxing Day Test: भारत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर गए उमेश यादव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। भारत की अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए और 131 रनों की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी की...

IND vs AUS Boxing Day Test: भारत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर गए उमेश यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 28 Dec 2020 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। भारत की अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए और 131 रनों की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी की शुरुआत में भी संघर्ष करती दिख रही है और दो विकेट गंवा चुकी है। उमेश यादव ने भारत की टीम को जो बर्न्स के रूप में पहली सफलता दिलाई। हालांकि, उमेश यादव गेंदबाजी करने के दौरान दिक्कत में नजर आए, जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। 

 

एडिलेड टेस्ट मैच में चोटिल होकर मोहम्मद शमी पहले ही इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और अगर उमेश यादव की चोट ज्यादा गंभीर होती है तो भारत के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उमेश यादव दूसरी पारी में काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने जो बर्न्स का विकेट भी हासिल किया, लेकिन अपने चौथे ओवर की तीसरी गेंद फेंकने के दौरान उमेश यादव कुछ दिक्कत में दिखाई दिए, जिसके बाद फिजियो को मैदान पर बुलाया गया। उमेश बिल्कुल भी सहज नजर नहीं आए और लगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। उमेश अगर वापस इस मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं तो अजिंक्य रहाणे को बतौर कप्तान काफी परेशानी हो सकती है। 

IND vs AUS: रहाणे की कप्तानी को लेकर क्या बोले रिकी पोंटिंग 

इससे पहले, भारत की टीम अपनी पहली पारी में 326 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम की तरफ से कप्तान रहाणे ने 112 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए। रविंद्र जडेजा ने भी बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 57 रनों की बेशकीमती पारी खेली। भारत ने पहली पारी के आधार पर 131 रनों की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 195 रन बनाए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें