फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2021: फाइनल मुकाबले से पहले पेशावर जल्मी को लगा बड़ा झटका, उम्मेद आसिफ और हैदर अली हुए सस्पेंड

PSL 2021: फाइनल मुकाबले से पहले पेशावर जल्मी को लगा बड़ा झटका, उम्मेद आसिफ और हैदर अली हुए सस्पेंड

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 का फाइनल मुकाबला पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तांस के बीच में आबु धाबी में खेला जाना है। फाइनल मैच से पहले पेशावर की टीम को बड़ा झटका है। टीम के गेंदबाज उम्मेद आसिफ और...

PSL 2021: फाइनल मुकाबले से पहले पेशावर जल्मी को लगा बड़ा झटका, उम्मेद आसिफ और हैदर अली हुए सस्पेंड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Jun 2021 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 का फाइनल मुकाबला पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तांस के बीच में आबु धाबी में खेला जाना है। फाइनल मैच से पहले पेशावर की टीम को बड़ा झटका है। टीम के गेंदबाज उम्मेद आसिफ और बल्लेबाज हैदर अली को स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। यह दोनों ही खिलाड़ी फाइनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हैदर अली ने वेस्टइंडीज और इंग्लैंड दौरे से भी अपना नाम वापस ले लिया है। 

डब्ल्यूटीसी का खिताब जीतने पर डेविड वॉर्नर ने दी न्यूजीलैंड टीम को बधाई, विराट कोहली और केन विलियमसन की तारीफों के बांधे पुल

'ईएसपीयन क्रिकइंफो' की खबर के मुताबिक, हैदर अली और उम्मेद आसिफ को हेल्थ प्रोटोकॉल तोड़ने का दोषी पाया गया है, जिसके चलते उनको पीएसएल के फाइनल से सस्पेंड कर दिया गया है। पेशावर की टीम ने दूसरे एलिमिनेटर मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। पेशावर की टीम ने इस्लामाबाद से मिले 175 रनों के लक्ष्य को महज 2 विकेट खोकर हासिल किया था। टीम की तरफ से हजरातुल्लाह जजाई ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों में 66 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं, शोएब मलिक ने महज 10 गेंदों में 32 रन जड़े थे। 

WTC खिताब जीतने के बाद केन विलियमसन ने अपने बयान से जीता फैन्स का दिल 

उम्मेद आसिफ ने इस्लामाबाद के खिलाफ खेले गए मैच में दो विकेट झटके थे। मुल्तान सुल्तांस की टीम ने क्वॉलिफायर मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड को ही हराकर पहली बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। टीम की ओर से शोएब मक्सूब ने बेहतरीन बैटिंग करते हुए 59 रनों की आतिशी पारी खेली थी। वहीं, गेंदबाजी में सोहेल तनवीर ने अपने 4 ओवर के स्पैल में सिर्फ 17 रन देकर 3 विकेट झटके थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें