अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Match Preview: जीत का सिलसिला जारी रखने उतरेगी अंडर 19 टीम इंडिया

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम ने जीत से शुरूआत की। टीम इंडिया ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 100 रन से हराया। अब टीम इंडिया का मुकाबला मंलवार को पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) से होगा। ग्रुप बी के इस मुकाबले में भारतीय कप्तान पृथ्वी शॉ चाहेंगे की दमदार प्रदर्शन कर टीम के जीत के सिलसिले को जारी रखा जाये।

वाह विराट:अनुष्का के हेटर्स को कोहली का करारा जवाब,LIVE मैच में किया..

पीएनजी के लिए टूनार्मेंट की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। उसे अपने पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसका साफ मतलब यह है कि अगर पीएनजी को इस टूनार्मेंट में बने रहना है, तो उसे हर हाल में मंगलवार को भारत के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। 

भारतीय टीम अपनी तेज गेंदबाजी की तिकड़ी शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और इशाम पोरेल के साथ पीएनजी के बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने देगी। इन गेंदबाजों ने रविवार को आस्ट्रेलिया को खिलाफ 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी।  

INDvsSA: टेस्ट मैच में खराब परफॉर्मेंस के बाद 'हिटमैन' रोहित हुए ट्रोल

पोरेल का मंगलवार के मैच के लिए टीम के साथ उपस्थित होना संदेहपूर्ण है, क्योंकि रविवार को खेले गए मैच में उनके टखने में चोट लगी थी। अगर वह फिट भी होते हैं, तो भारतीय टीम का कोचिंग स्टॉफ उन्हें आराम करने की ही सलाह देगा। पीएनजी क्वालीफायर में तो अविजित रही, लेकिन मुख्य टूनार्मेंट में उसे बहुत संघर्ष करना पड़ रहा है। टूनार्मेंट के पहले मैच में ही  जिम्बाब्वे ने पीएनजी की पारी केवल 95 रनों पर ही समेट दी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:U19 India vs U19 Papua New Guinea Match Preview Under-19 world cup