फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCCI का बड़ा फैसला, कोविड पॉजिटिव केस बढ़ने के बाद कूच बिहार ट्रॉफी के बचे हुए मैचों को किया स्थगित

BCCI का बड़ा फैसला, कोविड पॉजिटिव केस बढ़ने के बाद कूच बिहार ट्रॉफी के बचे हुए मैचों को किया स्थगित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को कूच बिहार ट्रॉफी के मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि टीमों के अंदर कुछ कोविड पॉजिटिव मामलों के...

BCCI का बड़ा फैसला, कोविड पॉजिटिव केस बढ़ने के बाद कूच बिहार ट्रॉफी के बचे हुए मैचों को किया स्थगित
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 04:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को कूच बिहार ट्रॉफी के मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि टीमों के अंदर कुछ कोविड पॉजिटिव मामलों के बाद कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट चरण के मैचों को स्थगित करने का निर्णय किया गया है। कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट चरण के मैच मंगलवार से पुणे में शुरू होने वाले थे।

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज में कहा कि सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुणे में होने वाले नॉकआउट मैचों को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। बीसीसीआई ने लीग चरण में 20 स्थानों पर 93 मैचों का आयोजन किया था। बोर्ड स्थिति की निगरानी करना जारी रखेगा और स्थिति में सुधार होने पर एक नई विंडो की तलाश करेगा।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में बची आठ टीमों में से 56 खिलाड़ियों के पॉजिटिव परीक्षण के बाद बोर्ड को निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

 

 

 

सोमवार को सभी राज्य संघों को एक ईमेल में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लिखा, "प्रिय सहयोगियों, मुझे आशा है कि आप और आपके परिवार के सदस्य स्वस्थ और सुरक्षित हैं। मैं पूरे भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए हालात को समझने और घरेलू टूर्नामेंट को स्थगित करने के हमारे फैसले में हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देता हूं। जैसा कि अनुमान है, केस तुरंत बढ़ गए। मेरा मानना है कि समय पर कॉल किया गया था और इससे हमें नए वेरिएंट के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी, जो कहीं अधिक संक्रामक है।''

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें