DA Image
12 जुलाई, 2020|12:31|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: धौनी हुए LBW आउट, अंपायर के फैसले पर उठी उंगलियां

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में महेंद्र सिंह धौनी का विकेट विवादित रहा। सोशल मीडिया पर फैन्स ने अंपायर के फैसले की आलोचना की।

MS Dhoni(PA Images via Getty Images)

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज की निराशाजनक शुरुआत की। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर भारत पहला ही मैच 34 रन से हार गया। उप कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 133 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धौनी (51) के बीच 137 रनों की साझेदारी हुई। 

महेंद्र सिंह धौनी का धीमी गति से खेले। उन्होंने 51 रन बनाने के लिए 96 गेंदें खेलीं। उन्होंने 53.13 की स्ट्राइक से रन बनाए। भारत को जीत के लिए 289 रन बनाने थे, लेकिन भारतीय टीम 34 रन पहले ही आउट हो गई। 

ऑस्ट्रेलिया में जारी है रोहित शर्मा का 'BAD LUCK'

धौनी ने हालांकि धीमी बल्लेबाजी की, लेकिन उनका विकेट विवादास्पद रहा। जेसन बेहरेनडोर्फ की गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हुई और धौनी के बाएं पैर पर लगी। बायां पैर लेग स्टंप के सामने था। महेंद्र सिंह धौनी बैकफुट पर खेल रहे थे। वह गेंद को फ्लिक करना चाहते थे, लेकिन अंपायर माइकल गॉफ ने उंगली उठा दी। 

जानिए, उन 2 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें हार्दिक-राहुल की जगह मिला है मौका 

टि्वटर यूजर्स ने इस फैसले की जमकर आलोचना की। उस समय भारत के पास कोई रिव्यू भी नहीं बचा था, क्योंकि अंबाती रायडू इसे पहले ही गंवा चुके थे। कमेंटेटर्स ने भी इस निर्णय को शॉकिंग कहा।

टि्वटर पर लोगों अंपायर के इस फैसले की आलोचना की।

महेंद्र सिंह धौनी के बाद दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करने आए, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए। रोहित अपना 22वां वनडे शतक लगा कर स्टोइनिस की गेंद पर आउट हो गए। 

भुवनेश्वर कुमार ने 23 गेंदों पर 29 रन बनाकर पारी का स्कोर 250 तक पहुंचाया। ऑस्ट्रेलियन पेसर झाय रिचर्डसन को 'मैन ऑफ द मैच' घोषित किया गया। उन्होंने 4 विकेट लिए। भारत 'करो या मरो' को अगला मैच 15 जनवरी को खेलना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twitterati slams umpire for a questionable decision that dismissed MS Dhoni