DA Image
5 जून, 2020|4:39|IST

अगली स्टोरी

हर्षा भोगले ने बनाई तीन भारतीय बेस्ट फील्डरों की लिस्ट, फैन्स ने उठाए सवाल

हर्षा भोगले ने ट्विटर पर भारतीय फील्डरों की जो लिस्ट शेयर की, उसमें एक नाम नहीं होने से कई ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए।

Harsh Bhogle

मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने तीन बेस्ट भारतीय फील्डरों के नाम ट्विटर पर शेयर किए हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) के चलते दुनियाभर के स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित हो गए हैं, ऐसे में क्रिकेटर्स और क्रिकेट कमेंटेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। भोगले ने ट्विटर पर भारतीय फील्डरों की जो लिस्ट शेयर की, उसमें एक नाम नहीं होने से कई ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए। भोगले ने तीन बेस्ट फील्डरों के अलावा भी भारत के बेस्ट फील्डरों के नाम शेयर किए हैं। भोगले की इस लिस्ट में रॉबिन सिंह का नाम शामिल नहीं है।

हर्षा भोगले ने एकनाथ सोलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और रविंद्र जडेजा को भारत के टॉप-3 बेस्ट फील्डर्स बताया है, इसके अलावा उन्होंने हेमू अधिकारी, टाइगर पटौदी, रुसी सुर्ती, सैयद किरमानी, आबिद अली, बृजेश पटेल, अजय जडेजा, सुरेश रैना, युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ का नाम भी भारत के बेस्ट फील्डरों में शुमार किया है। इस लिस्ट में रॉबिन सिंह का नाम नहीं है।

फैन्स ने पूछा विराट-धोनी में से किसे चुनेंगे, शाहिद कपूर के जवाब ने जीता सबका दिल

रॉबिन सिंह भारत के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में शामिल हैं। उन्होंने भारत के लिए बहुत स्टनिंग कैच लपके हैं। रॉबिन सिंह ने भारत के लिए 1989 से 2001 के बीच भारत के लिए 136 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 2336 रन बनाए और 69 विकेट लिए हैं, जबकि उनके खाते में 33 कैच दर्ज हैं। रॉबिन सिंह काफी चुस्त फील्डरों में शुमार रहे हैं। हर्षा भोगले के ट्वीट पर कुछ ऐसे कमेंट्स आए हैं-

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। ऐसे क्रिकेटर्स, खिलाड़ी, क्रिकेटर एक्सपर्ट्स और खेल जगत से जुड़े तमाम लोग सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े हुए हैंं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:twitter users questions robing singh s absence from harsha bhogle s list of indian best fielders