Twitter Slams BCCI and virat Kohli For Selecting Mohammad Siraj in India Playing XI - मोहम्मद सिराज ने लुटाए खूब रन, यूजर्स ने BCCI और कोहली पर निकाला गुस्सा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोहम्मद सिराज ने लुटाए खूब रन, यूजर्स ने BCCI और कोहली पर निकाला गुस्सा

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों ने इस कमजोर कड़ी मोहम्मद सिराज पर खूब रन बटोरे। वह हर ओवर में एक-दो लूज गेंदें फेंक रहे थे। इससे बल्लेबाजों पर बना दबाव कम होता रहा।

Mohammed Siraj (AFP)

शॉन मार्श (131) के शानदार शतक से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में मंगलवार (15 जनवरी) को नौ विकेट पर 298 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और मार्श ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को 298 तक पहुंचा दिया। मार्श ने 123 गेंदों पर 131 रन की पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाए। मार्श का 62 वनडे में यह सातवां शतक था। मेजबान टीम ने आखिरी ओवरों में जल्दी-जल्दी विकेट गंवाए वरना टीम का स्कोर 300 रन से ज्यादा हो सकता था। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम 10 ओवरों में 93 रन बटोरकर भारत के सामने मजबूत चुनौती पेश कर दी।

भारतीय टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद के स्थान पर कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज को पदार्पण करने का मौका दिया है। खलील अहमद सिडनी में एकदम साधारण गेंदबाज दिखाई दे रहे थे। गेंदबाजी में पहले बदलाव के बाद सिराज गेंदबाजी करने आए। 

INDvsAUS: धौनी-कोहली की तस्वीर हुई वायरल, रोहित शर्मा हो रहे ट्रोल

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों ने इस कमजोर कड़ी मोहम्मद सिराज पर खूब रन बटोरे। वह हर ओवर में एक-दो लूज गेंदें फेंक रहे थे। इससे बल्लेबाजों पर बना दबाव कम होता रहा। 24 वर्षीय सिराज ने 10 ओवरों में ही 76 रन खर्च कर दिए। उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

VIDEO: धौनी ने फिर दिखाई बिजली-सी तेजी, हैंड्सकॉम्ब को किया चलता

भारत के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद सिराज उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर पाए। उनके चयन पर यूजर्स ने बीसीसीआई और कप्तान विराट कोहली दोनों पर अपना गुस्सा निकाला। 

बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त ले ली। उसने सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 34 रनों से मात दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Twitter Slams BCCI and virat Kohli For Selecting Mohammad Siraj in India Playing XI