DA Image
6 जून, 2020|7:58|IST

अगली स्टोरी

IPL 2019, CSKvsRR: धौनी की धमाकेदार पारी, दिग्गजों ने ऐसे किया सलाम 

IPL 2019, CSKvsRR: महेंद्र सिंह धौनी ने जयदेव उनादकट के आखिरी ओवर में 28 रन लिए, जो आईपीएल के इतिहास का तीसरा सबसे महंगा ओवर था। चेन्नई ने आखिरी तीन ओवर में 60 रन बनाए।

ms dhoni  afp

चेपॉक की मुश्किल पिच पर राजस्थान रॉयल्स की सधी गेंदबाजी के सामने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन की बेहतरीन पारी खेली। धौनी की इस पारी की बदौलत आईपीएल मैच (IPL 2019) में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर से 'संकटमोचक' की भूमिका निभाते हुए टीम को पांच विकेट पर 175 रन तक पहुंचाया। जवाब में रॉयल्स की टीम आठ विकेट पर 167 रन ही बना सकी और यह उनकी लगातार तीसरी हार थी। 

पिछले मैच में यहां टर्निंग पिच थी, लेकिन इस मैच में यह बल्लेबाजों के लिए अलग तरह की चुनौती साबित हुई। इस पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिली और बेन स्ट्रोक्स खेलना आसान नहीं था। 

IPL 2019:चेन्नई ने राजस्थान को 8 रन से हराकर दर्ज की लगातार तीसरी जीत

महेंद्र सिंह धौनी ने जयदेव उनादकट के आखिरी ओवर में 28 रन लिए, जो आईपीएल के इतिहास का तीसरा सबसे महंगा ओवर था। चेन्नई ने आखिरी तीन ओवर में 60 रन बनाए। धौनी ने अपनी पारी में चार चौके और चार छक्के जड़े और ये सभी छक्के उनादकट के आखिरी ओवर में पड़े। इससे पहले सुरेश रैना (36) और धौनी ने चौथे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की। धौनी ने वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो के साथ भी 56 रन जोड़े। 

महेंद्र सिंह धौनी की शानदार पारी पर क्रिकेट जगत से कई प्रतिक्रियाएं आई। क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने धौनी को उनकी इस पारी के लिए अपने-अपने अंदाज में सलाम किया।

फैन्स ने भी टि्वटर पर जमकर महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ की। 

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजों की तिकड़ी जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी और बेन स्टोक्स ने अनुशासित गेंदबाजी की। उन्होंने पावरप्ले में सिर्फ 29 रन देकर चेन्नई के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को आउट किया। इसके बाद धोनी और रैना क्रीज पर आए। दोनों ने इक्के-दुक्के रन लेकर रनगति को आगे बढ़ाए रखा। 10 ओवर में चेन्नई का स्कोर सिर्फ 55 रन था और सात ही चौके लगे थे। इसके बाद सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धौनी ने हाथ खोले और टीम को संकट से निकाला।

IPL 2019: CSK में शामिल हुआ ये विवादित क्रिकेटर, रह चुका है रेप का आरोपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:twitter reacts on ms dhoni spectacular knock of 75 runs in csk vs rr at ipl 2019