फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया, फैंस ने ट्विटर पर बोर्ड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना

बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया, फैंस ने ट्विटर पर बोर्ड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना

बीसीसीआई ने बुधवार को विराट कोहली से टीम इंडिया की वनडे कप्तानी वापस ले ली। इसी के साथ रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया वनडे कप्तान बनाने का ऐलान किया। इसके बाद ट्विटर पर कुछ फैंस ने बीसीसीआई के...

बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया, फैंस ने ट्विटर पर बोर्ड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 09 Dec 2021 04:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बीसीसीआई ने बुधवार को विराट कोहली से टीम इंडिया की वनडे कप्तानी वापस ले ली। इसी के साथ रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया वनडे कप्तान बनाने का ऐलान किया। इसके बाद ट्विटर पर कुछ फैंस ने बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया और कुछ फैंस ने बीसीसीआई के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की। अभी ये पता नहीं चला कि विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया कि बीसीसीआई ने उन्हें हटाने का फैसला लिया। ट्विटर पर कई लोगों ने विराट कोहली से कप्तानी वापस लेने के लिए उन पर निशाना साधा। 

फैंस ने बीसीसीआई और गांगुली की आलोचना करते हुए कई ट्वीट किए। ये बताता है कि कई फैंस को बीसीसीआई का ये फैसला पसंद नहीं आया। वो कोहली से इस तरह से कप्तानी वापस लेने से नाराज दिखे। खबरों की मानें तो बोर्ड ने विराट कोहली से कप्तानी छोड़ने को कहा था। इसके लिए विराट को 48 घंटे का समय दिया था लेकिन विराट कप्तानी छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद उन्हें कप्तानी से हटाने का एकतरफा फैसला लिया गया।

\पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने बताया, रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने का फैसला क्यों है सही

अक्टूबर में T2-0 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले कोहली ने ट्वीट किया था कि वह इस टूर्नामेंट के बाद भारत की टी-20 टीम के कप्तान के तौर पर काम नहीं करेंगे। लेकिन वो टेस्ट और वनडे में टीम इंडिया के कप्तान की जिम्मेदारी निभाते रहेंगे। रोहित को भारत की टी-20 टीम का कप्तान बनाने के बाद वनडे टीम का कप्तान भी बना दिया गया है।  रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने 10 वनडे मैच खेले हैं। इसमें से 8 में टीम इंडिया को जीत और सिर्फ दो में हार मिली है। 

epaper