twenty20 series 3rd t20 match west indies vs bangladesh live update match report - Twenty20: वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज को हरा बांग्लादेश ने जीती सीरीज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Twenty20: वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज को हरा बांग्लादेश ने जीती सीरीज

bangladesh vs west indies

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज को तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में 2-1 से हराया। सीरीज के आखिरी और फाइनल ट्वंटी20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश ने डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक 19 रनों से जीत दर्ज की। मैच बारिश से प्रभावित रहा और आखिरकार फैसला डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक करना पड़ा। आखिरी ट्वंटी20 मैच में बांग्लादेश ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 17.1 ओवर में सात विकेट पर 135 रन ही बना सकी।

बांग्लादेश की ओर से लिटन दास ने 32 गेंद पर 61 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। महमुदुल्लाह 20 गेंद पर 32 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे, वहीं तमीम इकबाल ने 13 रनों पर 21 रनों का योगदान दिया था। वेस्टइंडीज को बांग्लादेश ने 185 रनों का लक्ष्य दिया। वेस्टइंडीज की ओर से आंद्रे रसेल ने 21 गेंद पर 47 रन बनाए।

अभद्र भाषा के लिए बांग्लादेशी क्रिकेटर पर लगा जुर्माना, जानिए पूरा मामला

eng vs ind: वीरेंद्र सहवाग ने लिए मजे- लॉर्ड्स में खेल सकता है पोप, तो पुजारा को मिले मौका!

रसेल के अलावा और कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और बारिश की वजह से जब मैच रोकना पड़ा तब तक वेस्टइंडीज ने 17.1 ओवर में 135 रन ही बनाए थे। इसके बाद बांग्लादेश को 19 रनों से विजेता घोषित कर दिया गया। सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने जीता था, इसके बाद बांग्लादेश ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:twenty20 series 3rd t20 match west indies vs bangladesh live update match report