DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › जब ध्वनि मेट धोनी! TV एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला मैसेज
क्रिकेट

जब ध्वनि मेट धोनी! TV एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला मैसेज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sun, 01 Aug 2021 05:31 PM
जब ध्वनि मेट धोनी! TV एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला मैसेज

भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी मैदान के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। शायद ही कोई ऐसा मौका रहा हो, जब इस क्रिकेटर को किसी के साथ झगड़ा करते देखा गया हो। अक्सर लोग उनके साथ मिलने के अनुभवों को शेयर करते रहते हैं और बताते हैं कि धोनी एकदम जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं। हाल ही में कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने उनके एक विज्ञापन के लिए डायरेक्ट किया था। इसके बाद फराह ने उनके व्यवहार की बहुत तारीफ की थी। बिल्कुल इसी की तारीफ अब टीवी एक्ट्रेस ध्वनि शाह ने भी की है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारत की 15 सदस्यीय टीम

उन्होंने धोनी के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, 'मैं अभी तक किसी सेलेब्रिटी से नहीं मिला जो इतना विनम्र और जमीन से जुड़ा हो। वे सच में एक स्टार हैं। वह अपने आस-पास के सभी लोगों को जिस तरह का सम्मान देते हैं, वह काबिले-तारीफ है। उन जैसे लीजेंड के साथ शूट करना काफी मजेदार रहा। थैंक यू सर!' इसके बाद ध्वनि ने लिखा कि, 'लोग मेरे नाम को धोनी के रूप में प्रनाउंस करते थे और मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि हां मैं धोनी की बहन हूं।'

आकाश चोपड़ा ने बताया, बेन स्टोक्स के नहीं खेलने से भारत को कैसे होगा फायदा

धोनी ने अपने नए लुक्स से जमकर बटोरी थीं सुर्खियां
भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी ने हाल ही में अपने नए लुक्स से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। वायरल हो रही तस्वीरों में धोनी अपने नए लुक के चलते काफी कम उम्र के दिखाई दे रहे थे। खास बात यह है कि धोनी ने हेयरस्टाइल के साथ ही अपने दाढ़ी के लुक को भी बदला, जो उनके नए हेयरस्टाइल के साथ एकदम मेल खा रहा था। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अभी भी खेल रहे हैं और बचे हुए 31 मैचों के लिए जल्द ही यूएई पहुंचेंगे।    
 

संबंधित खबरें