DA Image
10 अप्रैल, 2020|1:02|IST

अगली स्टोरी

टीवी एक्ट्रेस अनीता के साथ चहल का टिकटॉक वीडिया वायरल- 'बुलाती है जाने का नहीं'- यहां देखें

इस वीडियो में तीनों ही इन दिनों वायरल हुई राहत इंदौरी की गजल 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' पर परफॉर्म कर रहे हैं। अनीता हसनंदानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

anita  yuzvendra and rohit  instagram

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युजवेंद्र के साथ टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी भी हैं। इस वीडियो में तीनों ही इन दिनों वायरल हुई राहत इंदौरी की गजल 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' पर परफॉर्म कर रहे हैं। अनीता हसनंदानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

चहल और रोहित रेड्डी काफी अच्छे दोस्त हैं। चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल टीम का हिस्सा थे, लेकिन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वनडे इंटरनेशनल सीरीज खत्म होने के बाद वो स्वदेश लौट चुके हैं और अनीता और रोहित के समय मस्ती करते हुए नजर आए। इससे पहले रोहित ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें चहल उनके और कुछ लोगों के साथ टीम इंडिया के नया विनिंग डांस करते हुए नजर आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family 🤗❤️

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

अनीता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'थोड़ा कनविक्शन के साथ सिंक में बोलते तो और मजा आता।' चहल ने भी अनीता और रोहित के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'फैमिली' लिखा। इससे पहले युजवेंद्र चहल ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'वो बुलाती है पर जाने का नहीं' जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@yuzi_chahal23 in the house, and how could we not do this! And... watch till the end!!

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tv actress anita hassanandani shared a tiktok video with cricketer yuzvendra chahal and husband rohit reddy watch here