फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व PAK क्रिकेटर सोहैल खान ने जब विराट कोहली को किया था स्लेज, तुम्हारा बाप टेस्ट क्रिकेटर था जब तुम अंडर-19 खेलते थे

पूर्व PAK क्रिकेटर सोहैल खान ने जब विराट कोहली को किया था स्लेज, तुम्हारा बाप टेस्ट क्रिकेटर था जब तुम अंडर-19 खेलते थे

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सौहैल खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को स्लेज किया था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

पूर्व PAK क्रिकेटर सोहैल खान ने जब विराट कोहली को किया था स्लेज, तुम्हारा बाप टेस्ट क्रिकेटर था जब तुम अंडर-19 खेलते थे
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Feb 2023 02:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सोहैल खान का एक बयान सोशल मीडिया पर फिर से खूब वायरल हो रहा है। सोहैल खान ने 2015 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से पंगा लिया था। दरअसल उस मैच में सोहैल खान ने पांच विकेट लिए थे, जिसमें विराट कोहली का विकेट भी शामिल था। उस मैच में विराट कोहली ने 107 रनों की पारी खेली थी। भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 300 रन बनाए थे, जवाब में पाकिस्तान की टीम 47 ओवर में 224 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

इस मैच के बारे में सोहैल ने कहा कि मैंने भारत के पांच विकेट चटकाए थे और जब बल्लेबाजी के लिए आया तो मेरे से कहा कि जुम्मा-जुम्मा आठ दिन हुए हैं और मीडिया पर आप बहुत बातें करते हो। 

सोहैल ने कहा, 'तो मैं तो पठान आदमी हूं, मैंने हेलमेट निकाला और मैंने विराट से कहा तुम्हारा बाप टेस्ट क्रिकेटर था, जब तुम अंडर-19 क्रिकेट खेलते थे।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें