फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज होकर कीरोन पोलार्ड ने किया मैदान पर कुछ ऐसे काम कि हर कोई रह गया हैरान- देखें VIDEO

CPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज होकर कीरोन पोलार्ड ने किया मैदान पर कुछ ऐसे काम कि हर कोई रह गया हैरान- देखें VIDEO

कीरोन पोलार्ड जब मैदान पर होते हैं तो दर्शकों का अपनी बल्लेबाजी या फिर अपनी हरकतों से मनोरंजन करते ही रहते हैं। और अक्सर ही देखना को मिलता है कि पोलार्ड बेहद खास अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर करते...

CPL 2021: अंपायर के फैसले से नाराज होकर कीरोन पोलार्ड ने किया मैदान पर कुछ ऐसे काम कि हर कोई रह गया हैरान- देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Sep 2021 01:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कीरोन पोलार्ड जब मैदान पर होते हैं तो दर्शकों का अपनी बल्लेबाजी या फिर अपनी हरकतों से मनोरंजन करते ही रहते हैं। और अक्सर ही देखना को मिलता है कि पोलार्ड बेहद खास अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। आईपीएल में वह कई बार अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। पोलार्ड ने मैदान पर एकबार फिर ऐसा काम कर दिया है जिसके लिए वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में त्रिनबादो नाइट राइडर्स के कप्तान पोलार्ड वाइड को लेकर अंपायर के फैसले से नाखुश दिखाई दिए और उन्होंने अपनी नाराजगी अनोखे ढ़ग से जाहिर की। सोशल मीडिया पर पोलार्ड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, सेंट लूसिया किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के 19वें ओवर में टिम सिफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे और पोलार्ड नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे। गेंदबाज वहाब रियाज ने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी और ऑफ स्टंप के बेहद बाहर जाती दिखी, लेकिन अंपायर ने उसका वाइड देने से इनकार कर दिया। अंपायर के इस फैसले से पोलार्ड नाखुश दिखाई दिए और वह नॉन स्ट्राइकर क्रीज छोड़कर मिड ऑन की तरह जाकर खड़े हो गए। फैन्स इस वीडियो को शेयर कर सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। पोलार्ड का यह रवैया देखकर कमेंटेटर भी बेहद हैरान दिखाई दिए।

 

इस मैच में एक और घटना देखने को मिली, जब वहाब रियाज पोलार्ड को उकसाने की कोशिश करते दिखाई दिए। हालांकि, नाइट राइडर्स टीम के कप्तान पोलार्ड ने सेंट लूसिया के गेंदबाज को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। इस मुकाबले में पोलार्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में 41 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसकी बदौलत उनकी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 158 रन बना सकी। जिसके जवाब में किंग्स की टीम 7 विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी और मैच 27 रनों से हार गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें