DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब ट्रेंट बोल्ट के हेलमेट में फंसी गेंद और श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने कैच के लिए घेरा

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच गॉल टेस्ट मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला जब गेंद ट्रेंट बोल्ट के हेलमेट में फंस गई और वह इधर-उधर भागने लगे।

trent boult jpg

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गॉल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक मजेदार वाकया देखने को मिला। श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की पहली पारी में ट्रेंट बोल्ट ने 22 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली। इस उौरान उन्होंने 1 चौका और 1 छक्का लगाया। न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 249 रन बनाए। इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ एंबुलडेनिया की गेंद पर स्कूप करने की कोशिश। गेंद ट्रेंट बोल्ट के बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर उनके हेलमेट की जाली में फंस गई।

यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 82वें ओवर में हुई। जैसे ही गेंद बोल्ट के हेलमेट की जाली में फंसी श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। ट्रेंट बोल्ट हेलमेट में गेंद फंसाए उनसे बचने की कोशिश में इधर उधर भागने लगे। यह दिलचस्प नजारा देखकर दर्शकों के साथ कॉमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। न्यूजीलैंड की पहली पारी में रॉस टेलर ने सबसे ज्यादा 86 रन बनाए। उन्होंने इसके लिए 132 गेंदों का सामना किया। टेलर ने 42 रन बनाने वाले हेनरी निकल्स के साथ 100 रन की साझेदारी की।

Read Also: हार्दिक और क्रुणाल ने खरीदी है नई कार! 3 से 5 करोड़ है इस मॉडल की कीमत

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trent Boult hits ball into his helmet grill Sri Lanka players get around him for catch Watch Viral Video