DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021, SRH vs MI: फील्डिंग करते वक्त डगमगाए ट्रेंट बोल्ट के पैर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वाकया- देखें VIDEO

क्रिकेटIPL 2021, SRH vs MI: फील्डिंग करते वक्त डगमगाए ट्रेंट बोल्ट के पैर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वाकया- देखें VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 17 Apr 2021 10:50 PM
IPL 2021, SRH vs MI: फील्डिंग करते वक्त डगमगाए ट्रेंट बोल्ट के पैर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वाकया- देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हो रही है। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए हैं। लक्ष्य का पीछा करते हुए जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद को तूफानी शुरुआत दी है और टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 50 से ज्यादा रन बना लिए हैं। ट्रेंट बोल्ट इस मैच में अबतक काफी मंहगे साबित हुए हैं और उनके दूसरे ओवर में बेयरस्टो ने 18 रन जड़े। खराब गेंदबाजी का असर उनकी फील्डिंग पर भी देखना को मिला और एक गेंद का पीछा करते हुए बेहद फनी अंदाज में मैदान पर गिर पड़े। 

 

ट्रेंट बोल्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर काफी मजे ले रहे हैं। दरअसल, हैदराबाद की पारी के 6वें की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर ने जोरदार शॉट लगाया और मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट गेंद को रोकने के लिए पीछे भागे, लेकिन अचानक उनका बैलेंज बिगड़ गया और वह काफी फनी तरीके से मैदान पर गिरे और चौके को बचा नहीं सके। बोल्ट की इस तरह की फील्डिंग से गेंदबाज क्रुणाल पांड्या काफी निराश नजर आए। 

मुजीब की गेंद पर पोलार्ड ने जड़ा IPL 2021 का सबसे लंबा सिक्स- VIDEO

इससे पहले मुंबई को रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने जबरदस्त शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए महज 6.3 ओवर में 55 रन जोड़े। बेहतरीन टच में नजर आ रहे रोहित शर्मा विजय शंकर की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विराट सिंह को कैच दे बैठे और 40 रन बनाकर आउट हुए। रोहित के आउट होने के बाद मुंबई की रनगति पर हैदराबाद के गेंदबाजों ने पूरी तरह से अंकुश लगा दिया। आखिरी के ओवरों में पोलार्ड ने 22 गेंदों में 36 रनों की आतिशी पारी खेलकर टीम को 150 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। 

संबंधित खबरें