Travis Head Hopeful of Hitting Top Form Ahead of Pakistan Tests - ट्रेविस हेड को पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से फॉर्म में वापसी की उम्मीद DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेविस हेड को पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से फॉर्म में वापसी की उम्मीद

travis head   twitter

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा है कि वह सीमित ओवरों में दमदार प्रदर्शन कर टेस्ट में वापसी की दावेदारी पेश करना चाहते हैं। ट्रेविस को हाल ही में एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में अपनी जगह से हाथ धोना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के साथ टी-20 सीरीज और फिर टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। ऑस्ट्रेलिया का घरेलू टूर्नामेंट मार्श कप आने वाला है और ट्रेविस इस टूर्नामेंट में अपनी टीम साउथ ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेंगे जिसे अपना पहला मैच क्वींसलैंड के साथ खेलना है। 

आईसीसी ने हेड के हवाले से लिखा, “मुझे लगता है कि ग्रीष्मकाल के बीच में वनडे क्रिकेट अच्छी चीज है, इससे कई बार आपको थोड़ी बहुत स्वतंत्रता मिल जाती है।”

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी: लक्ष्मण

उन्होंने कहा, “मैं जा सकता हूं और गेंद को मार सकता हूं। मैं मैदान पर जाकर स्वतंत्रता के साथ खेल सकता हूं। मैंने शायद अभी तक अपने आप को सर्वश्रेष्ठ मौका नहीं दिया है, लेकिन मुझे महसूस हो रहा है कि रन ज्यादा दूर नहीं हैं।”

ट्रेविस ने साथ ही कहा है कि उन्होंने टेस्ट में जगह हासिल करने के लिए पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं, लेकिन साथ ही उन्हें उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज में टेस्ट टीम में वापसी करेंगे। 

INDvsSA: काउंटी नॉटिंघमशर ने अश्विन की तारीफ, जानें क्या कहा

उन्होंने कहा, “अगर मैं रन कर सका तो मुझे उम्मीद है। क्रिकेट कई बार बहुत बुरा होता है। कई बार आप बहुत सारे रन बनाते हो और महसूस करते हो कि आप अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हो, कई बार आप अच्छी बल्लेबाजी करते हो लेकिन रन नहीं बना पाते हो।” ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में शुरू होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Travis Head Hopeful of Hitting Top Form Ahead of Pakistan Tests