फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटToday's Top Sports News: श्रीनिवासन ने कहा- धोनी तय करेंगे रैना की टीम में वापसी, गांगुली ने बताया-कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

Today's Top Sports News: श्रीनिवासन ने कहा- धोनी तय करेंगे रैना की टीम में वापसी, गांगुली ने बताया-कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीगों में से एक इंडियन प्रीमियर लीग का यूएई में आयोजन शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बाकी है। इस साल इसका आयोजन मार्च में भारत में होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को...

Today's Top Sports News: श्रीनिवासन ने कहा- धोनी तय करेंगे रैना की टीम में वापसी, गांगुली ने बताया-कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल
Mridula Bhardwajलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Sep 2020 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीगों में से एक इंडियन प्रीमियर लीग का यूएई में आयोजन शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बाकी है। इस साल इसका आयोजन मार्च में भारत में होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब इस लीग का आयोजन यूएई में हो रहा है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि इसका शेड्यूल कैसा होगा और कौन सी टीम कहां-कितने मैच खेलेगी। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि इसका शेड्यूल कब जारी होगा।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया, कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

अब तक यह कंफर्म नहीं हो सका है कि सुरेश रैना ने किस वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया। कोई कह रहा था कि रैना ने पंजाब में अपने परिवार पर हुए हमले के चलते यह फैसला लिया। इसके अलावा चर्चाएं इस बात पर भी थीं कि होटल के कमरे को लेकर रैना और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच मनमुटाव था, जिसके कारण ही वो स्वदेश लौट गए। भारत पहुंचने के बाद रैना ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वो एक बार फिर से यूएई में टीम से जुड़ सकते हैं। रैना की टीम में वापसी पर टीम के मालिक एन निवासन ने अहम बयान दिया है।

IPL 2020: CSK बॉस एन श्रीनिवासन ने बताया, एमएस धोनी तय करेंगे सुरेश रैना की टीम में वापसी

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 के शेष बचे चार मैच लाहौर में नवम्बर में खेले जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को पीएसएल के बचे कार्यक्रम की घोषणा की। पीएसएल को कोरोना महामारी के कारण 17 मार्च को रोक दिया गया था। पीसीबी ने बताया कि 14 नवम्बर को क्वालीफायर और एलिमिनेटर-1 खेले जाएंगे जबकि एलिमिनेटर-2 का आयोजन 15 नवम्बर को होगा। फाइनल 17 नवम्बर को खेला जाएगा।

PCB की घोषणा, इस तारीख से खेले जाएंगे पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में इस साल भारतीय क्रिकेटर प्रवीण ताम्बे भी खेल रहे हैं, 48 साल के प्रवीण इस टी20 लीग में खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर भी हैं। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। ताम्बे इस समय ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं, इस टीम ने टूर्नामेंट में लगातार आठवीं जीत दर्ज की है। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिऑट्स के खिलाफ ताम्बे ने एक ऐसा कैच लपका जो वायरल हो गया है। सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस कैच का वीडियो भी शेयर किया गया है।

CPL 2020: 48 साल के प्रवीण ताम्बे का 'फ्लाइंग कैच' हुआ वायरल- Video

राहुल ने टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका को बखूबी निभाया है और ऐसा लग रहा है कि टीम मैनेजमेंट अब उन्हें फुल-टाइम यह रोल दे सकता है। दुबई से जूम कॉल के जरिए राहुल ने दिए इंटरव्यू में तमाम बातों पर अपनी राय रखी। उनको अब महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है, इसको लेकर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा।

केएल राहुल बोले- भारतीय क्रिकेट में धोनी की जगह और कोई नहीं ले सकता है

टीम इंडिया के साथी क्रिकेटरों संग मस्ती करने के लिए मशहूर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। चहल ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल के डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लागू होने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पहली बार इंटरनैशनल क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है। दोनों देशों के बीच लिमिटेड ओवर सीरीज खेलीं जाएगीं। दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी जहां पहला मैच शुक्रवार चार सितम्बर को साउथ्म्प्टन के एजिस बाउल में खेला जाएगा। इस सीरीज के सभी मुकाबले बायो सिक्योर माहौल में खेले जाएंगे। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया टीम का बागड़ोर आरोन फिंच के हाथों में है। 

ENGvAUS: दिग्गज शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच से एक दिन पहले चुना ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI, देखें फुल टीम

कप्तान विराट कोहली ने इस दौरान ट्विटर के जरिए बताया कि ट्रेनिंग के बाद की थकान को वो कैसे दूर कर रहे हैं। विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें तीन तस्वीरें हैं। एक फोटो में विराट नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं, दूसरे में साथी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं, और तीसरी फोटो में बाथटब में नहा रहे हैं।

IPL 2020: आरसीबी कप्तान विराट कोहली कड़े प्रैक्टिस सेशन के बाद कुछ ऐसे उतारते हैं थकान- देखें Photo

नोवाक जोकोविच ने अपने शानदार करियर में अब तक 14 करोड़ डॉलर के अलावा विज्ञापनों से भी कई करोड़ डॉलर कमाए हैं और ऐसे में अगर वह यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान होटल के बजाय किराए पर बड़ा घर लेकर ले रहे हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं। 

होटल नहीं 40,000 डॉलर देकर किराए के घर में ठहरे हैं जोकोविच

भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने बुधवार को कहा कि राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम किसी प्रतिष्ठित खिलाड़ी के नाम पर रखा जाना चाहिए। बबीता ने ट्वीट किया कि खेल से जुड़े पुरस्कार किसी महान या सम्मानित खिलाड़ी के नाम पर होने चाहिए और किसी राजनेता के नाम पर नहीं। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी खेल रत्न का नाम बदलकर किसी खिलाड़ी के नाम पर रखने के सुझाव आपको कैसा लगा।

बबीता फोगाट की मांग, खेल रत्न पुरस्कार का नाम खिलाड़ी के नाम पर रखा जाए

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।