फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटTodays Sports News: जुलाई से सितंबर के बीच शेड्यूल कराया जा सकता है IPL 2020, जुवेंतस क्लब का दूसरा खिलाड़ी कोरोनो वायरस से पीड़ित 

Todays Sports News: जुलाई से सितंबर के बीच शेड्यूल कराया जा सकता है IPL 2020, जुवेंतस क्लब का दूसरा खिलाड़ी कोरोनो वायरस से पीड़ित 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को लेकर तमाम तरह की चर्चा हो रही है। पहले ही इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड...

Todays Sports News: जुलाई से सितंबर के बीच शेड्यूल कराया जा सकता है IPL 2020, जुवेंतस क्लब का दूसरा खिलाड़ी कोरोनो वायरस से पीड़ित 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 Mar 2020 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को लेकर तमाम तरह की चर्चा हो रही है। पहले ही इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जुलाई से सितंबर के बीच यह टूर्नामेंट करा सकता है। आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए इसको 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया।

जुलाई से सितंबर के बीच शेड्यूल कराया जा सकता है आईपीएल 2020

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए देशवासियों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है। इससे पहले, भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ क्रिकेट और खेल जगत की हस्तियों ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर चिंता जाहिर की और देशवासियों को सतर्क रहने को कहा।

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने नागरिकों से की जिम्मेदारी निभाने की अपील

कोविड-19 महामारी के कारण भारत दौरा बीच में रद्द होने के बाद लौटी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को अगले 14 दिन अलग रहने के लिए कहा गया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शोएब मांजरा के हवाले से कहा गया है कि खिलाड़ियों को खुद को अलग करने के लिए कहा गया है। उनकी मेडिकल जांच कराई जाएगी। 

कोविड-19: भारत से लौटने वाले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को अगले 14 दिन अलग रहने को कहा गया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का इंतजार महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। ज्यादातर लोगों का मानना है कि इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के साथ धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया और ऐसी भी खबरें आने लगी हैं कि इस बार आईपीएल रद्द भी किया जा सकता है। इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर अपनी राय रखी है कि अगर आईपीएल रद्द होता है, तो ऐसे में धोनी के भविष्य का क्या होगा।

अगर आईपीएल 2020 रद्द हुआ तो क्या होगा धोनी का? जानिए आकाश चोपड़ा की राय

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन का कहा कि कोविड 19 महामारी का खतरा क्रिकेट से बड़ा है और इसे संजीदगी से लेने की जरूरत है। उन्होंने इस महामारी के चलते सभी खेल आयोजन निलंबित करने के फैसले को सही ठहराया। दुनिया भर में अब तक 8000 जिंदगियां ले चुकी और दो लाख से अधिक लोगों को अपनी चपेट में लेने वाली इस महामारी से खेल आयोजन या तो स्थगित हो रहे हैं या रद्द किये जा रहे हैं।

टिम पेन बोले- क्रिकेट से बड़ा है कोरोना वायरस, गंभीरता से लेने की जरूरत- VIDEO

18 मार्च 2012 का दिन इंडियन क्रिकेट फैन्स शायद ही कभी भूल सकें। एशिया कप में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम पर खेलने उतरी थी। यह मैच मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच था। 

आज के दिन तेंदुलकर ने खेला था आखिरी ODI मैच, विराट कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भारत ने पाकिस्तान को दी थी मात

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय के मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है, हालांकि यह काफी पुराना वीडियो है। चोपड़ा इस वीडियो को पहले भी शेयर कर चुके हैं। आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि यह गेंदबाज है या क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

गेंदबाज या क्रिस्टियानो रोनाल्डो? आकाश चोपड़ा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला सीजन 2008 में खेला गया था और तब किसी भी इंग्लिश क्रिकेटर ने इसमें हिस्सा नहीं लिया था। अगले सीजन में इंग्लैंड के उस समय के स्टार क्रिकेटर केविन पीटरसन खिलाड़ियों की नीलामी में संयुक्त रूप से सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे।

वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली के साथ है केविन पीटरसन की खास दोस्ती, जानिए कैसे

इटली के फुटबॉल क्लब ब्लेस मातउइदी क्लब के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सेरी-ए क्लब ने एक बयान में कहा है कि फ्रांस के इस खिलाड़ी ने 11 मार्च से ही अपने आप को सभी से अलग कर लिया था। 2017 में क्लब के साथ जुड़ने वाले इस खिलाड़ी ने जुवेंतस के लिए इस सीजन में 31 मैच खेले हैं और एक गोल के अलावा दो गोल में मदद की है। 

जुवेंतस के खिलाड़ी ब्लेस मातउइदी कोरोनो वायरस से पीड़ित 

कोरोना वायरस महामारी के कारण भले ही फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को आगे खिसका दिया गया है, लेकिन विंबलडन के आयोजक अब भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार टूर्नामेंट आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। विंबलडन 29 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना है, लेकिन ऑल इंग्लैंड क्लब के प्रमुख इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि इस घातक बीमारी से खेल कैलेंडर बुरी तरह प्रभावित है।

कोरोना वायरस के बावजूद विंबलडन की तय कार्यक्रम के अनुसार टूर्नामेंट की योजना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें