फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटToday's Top Sports News: खुद को घमंडी कहे जाने पर गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

Today's Top Sports News: खुद को घमंडी कहे जाने पर गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

शाहिद अफरीदी की आत्मकथा 'गेम चेंजर' में खुद पर किए गए कमेंट्स पर भड़के गौतम गंभीर- अपनी उम्र याद नहीं, मेरे रिकॉर्ड्स क्या खाक याद होंगे टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय...

Today's Top Sports News: खुद को घमंडी कहे जाने पर गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Apr 2020 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहिद अफरीदी की आत्मकथा 'गेम चेंजर' में खुद पर किए गए कमेंट्स पर भड़के गौतम गंभीर- अपनी उम्र याद नहीं, मेरे रिकॉर्ड्स क्या खाक याद होंगे

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर जवाबी हमला बोला है। अफरीदी ने अपनी आत्मकथा 'गेम चेंजर' में गौतम गंभीर को घमंडी करार दिया है। गंभीर ने इस किताब में खुद को लेकर लिखी गई बातों को अफरीदी को करारा जवाब दिया है। गंभीर और अफरीदी के बीच रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे हैं। दोनों ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड कई बार एक-दूसरे से उलझते हुए नजर आ चुके हैं।

साथी खिलाड़ियों के रवैये से निराश हैं पाक क्रिकेटर सोहेल तनवीर, जानें क्या कुछ कहा

पाकिस्तान के टी20 विशेषज्ञ सोहेल तनवीर अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया के गैर जिम्मेदाराना इस्तेमाल से निराश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल जिम्मेदारी के साथ करना चाहिए वरना इससे पाकिस्तान क्रिकेट की नकारात्मक छवि बनेगी।

बबीता फोगाट के खिलाफ 'दंगल' में उतरीं स्वरा भास्कर, मिला करारा जवाब

भारत की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट अपने एक ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में हैं। देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों के लेकर बबीता फोगाट ने एक ट्वीट किया था, जिसमें निशाने पर तबलीगी जमात से जुड़े लोग थे। इसे लेकर बबीता के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मैदान में कूद पड़ी हैं। स्वरा ने बबीता फोगाट को घरेने की कोशिश करते हुए एक ट्वीट किया और इसका उन्हें करारा जवाब भी मिला है। स्वरा ने अपने ट्वीट में बबीता से कुछ सवाल किए थे, हालांकि साथ ही लिखा था कि वह  पहलवान की फैन भी हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में PCB ने बढ़ाए मदद के हाथ, दान किए 1 करोड़ से ज्यादा रुपये

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में अपना योगदान देते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ से भी अधिक रुपये (10,536,500 पाकिस्तानी रुपये) जमा कराया है। पीसीबी ने 25 मार्च को घोषणा की थी कि केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी आपात राहत कोष में अपना सामूहिक योगदान देंगे।

हैप्पी बर्थडे केएल राहुलः रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या समेत साथी क्रिकेटरों ने इस अंदाज में दी बधाई

भारत के सलामी बल्लेबाज और पिछले कुछ समय से विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे केएल राहुल आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल का जन्म कर्नाटक के मैंगलुरु में 18 अप्रैल 1992 को हुआ था। केएल राहुल ने एक से ज्यादा भूमिकाएं निभाकर लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अपनी जगह पक्की कर ली है। केएल राहुल कभी सलामी बल्लेबाज के रूप में दिखाई देते हैं तो कभी मैच फिनिशर की भूमिका निभाते नजर आते हैं। अब तो वो विकेटकीपर की भूमिका भी अच्छे से निभा रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर केविन पीटरसन का बड़ा बयान, बोले- उनके खिलाफ जाना मुश्किल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने तमाम उपलब्धियां हासिल की हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि धोनी अभी तक के बेस्ट कप्तान हैं और उनकी कप्तानी पर सवाल उठाना बहुत कठिन है। 

मकान मालिक की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया

भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक मकान मालिक के उसकी किराएदार को लॉकडाउन के दौरान घर से निकालने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सिक्किम की रहने वाली अथिना लिंबू को हल्का बुखार था जिसके बाद उसके मकान मालिक ने उसे घर खाली करने के लिए कहा। अथिना तीन-चार घंटों तक बिना किसी मदद के इधर-उधर भटकती रही। हालात की जानकारी मिलने के बाद भूटिया अपने दोस्तों के साथ उसे अस्पताल ले गए और उसे वहां भर्ती कराया।

2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब जिताने वाले डेविड वॉर्नर ने कहा- फाइनल में विराट और गेल को देखकर दिल घबरा गया था

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का मानना है कि 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खिताबी जीत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका सबसे यादगार पल है। वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने 2016 के फाइनल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को हराकर पहली बार आईपीएल का खिताब जीता था। इस दौरान वॉर्नर ने बताया कि फाइनल मैच में एक समय ऐसा आया था, जब उनका दिल घबराने लगा था।

शॉन पोलॉक ने बताया किस इंडियन फास्ट बॉलर को काबिलियत के हिसाब से नहीं मिला क्रेडिट

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलॉक के खाते में 800 से ज्यादा इंटरनेशनल विकेट और 8000 से ज्यादा इंटरनेशनल रन दर्ज हैं। पोलॉक ने सभी जनरेशन के तेज गेंदबाजों की लिस्ट चुनी है, हालांकि इनमें से किसी भी लिस्ट में उन्होंने खुद को शामिल नहीं किया है। इस दौरान पोलॉक ने भारत के एक ऐसे गेंदबाज का भी जिक्र किया, जिन्हें क्रिकेट में उनकी काबलियत के हिसाब से नाम नहीं मिला। पोलॉक का मानना है कि जवागल श्रीनाथ को वो क्रेडिट नहीं मिला, जिसके वो हकदार थे।

RCB vs KKR: आज के दिन ही 12 साल पहले विराट कोहली ने खेला था पहला IPL मैच, 1 रन पर डिंडा ने किया था बोल्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला सीजन 2008 में खेला गया था। विराट कोहली इकलौते क्रिकेटर हैं, जो अभी तक 12 सीजन में एक टीम की ओर से मैच खेले हैं। 18 अप्रैल की तारीख विराट कोहली के करियर के लिए अहम तारीख भी है। 2008 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) फ्रेंचाइजी टीम ने एक युवा क्रिकेटर को खरीदा था और उनका नाम था विराट कोहली। विराट की कप्तानी में भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत चुका था। आईपीएल का पहला मैच आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया था। इस मैट में विराट महज एक रन बनाकर आउट हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें