DA Image
5 अगस्त, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

Today's Top Sports News: मुंबई इंडियंस ने शेयर की 'जूनियर पांड्या' की पहली तस्वीर, गौतम गंभीर ने बताई विराट कोहली की बेस्ट पारी

hardik pandya natasa stancovic blessed with baby boy photo-ht

मुंबई इंडियंस ने शेयर की 'जूनियर पांड्या' की पहली तस्वीर, हार्दिक की गोद में आए नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये एक तस्वीर शेयर कर इस बात की खुशखबरी अपने फैन्स को दी। हार्दिक के पिता बनने पर सोशल मीडिया पर टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ आम लोगों ने भी हार्दिका और नताशा को जमकर बधाई दी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या के बेटे के पहली तस्वीर शेयर की है। मुंबई इंडियंस के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है।

कोविड-19 के वजह से तमिलनाडु प्रीमियर लीग फिर हुई स्थगित, अगले साल संभव

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां चरण कोविड-19 महामारी के चलते दूसरी बार स्थगित करना पड़ा और अब टीएनसीए उम्मीद कर रहा है कि टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी या तो इस साल नवंबर में या फिर अगले साल मार्च में की जाए। इस लोकप्रिय टी-20 लीग टूर्नामेंट का आयोजन 10 जून से 12 जुलाई तक होना था लेकिन मई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इसे स्थगित कर दिया क्योंकि राज्य में तब कोरोना वायरस मामलों की संख्या काफी ज्यादा थी।

गौतम गंभीर ने बताया, कौन-सी है विराट कोहली की सर्वश्रेष्ठ पारी

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के खिलाफ 2012 एशिया कप में विराट कोहली द्वारा खेली गई 183 रन की पारी को तीनों प्रारूपों में भारतीय कप्तान की सबसे शानदार पारी करार दिया। ढाका में जीत के लिए 330 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए कोहली ने 148 गेंद की पारी में 22 चौके और एक छक्के की मदद से 183 रन बनाकर भारत को छह विकेट से जीत दिलाई थी।

सैम बिलिंग्स ने कहा, IPL खेलने का अनुभव 2023 वर्ल्ड कप में काम आएगा

सैम बिलिंग्स का मानना है कि इंग्लैंड की वनडे टीम काफी मजबूत है लेकिन कहा कि भारत में आगामी दो विश्व कप में खेलने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के अनुभव से उन्हें काफी फायदा होगा। जो डेनली के पीठ में चोट लगने के बाद टीम में शामिल किए गए बिलिंग्स ने गुरुवार को शुरुआती वनडे में नाबाद 67 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को आयरलैंड पर छह विकेट से जीत दिलाई। भारत 2021 में टी-20 विश्व कप और 2023 में 50 ओवर के विश्व कप की मेजबानी करेगा। बिलिंग्स का मानना है कि उनकी स्पिन को बखूबी खेलने की काबिलियत से वह अच्छी स्थिति में होंगे।

इयान बॉथम को 'हाउस ऑफ लॉर्ड्स' का सदस्य बनाया गया

इंग्लैंड के महान ऑल राउंडर और पूर्व कप्तान इयान बॉथम को ब्रिटिश संसद में 'हाउस ऑफ लॉर्ड्स' का सदस्य बनाया गया है। वह सरकार द्वारा 'हाउस ऑफ लॉर्ड्स' (उच्च सदन) के लिए चुए गए 36 नए दिग्गजों में शामिल हैं। ग्रेट ब्रिटेन की सरकार ने उन्हें लाइफ पीरेज अवॉर्ड देने की घोषणा की है।

KKR के पूर्व कोच ने बताया, गौतम गंभीर ने कैसे सुनील नरेन को टीम में शामिल करवाया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व सहायक कोच विजय दहिया ने हाल ही में गौतम गंभीर को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह ऑफ स्पिनर सुनील नरेन को टीम में लेने के लिए गंभीर ने 2012 के ऑक्शन से पहले टीम मैनेजमेंट से गुजारिश की थी। गौतम गंभीर 2011 में केकेआर के कप्तान बने थे और टीम को पहली बार प्लेऑफ तक लेकर गए थे। गंभीर ने सौरव गांगुली की जगह कप्तानी संभाली। प्लेऑफ तक टीम को ले जाने की सफलता के बाद गंभीर अगले सीजन में और बेहतर करना चाहते थे, इसलिए वह चाहते थे कि उनकी टीम में सुनील नरेन शामिल हों।

अनिल कुंबले बोले- मिसाल पेश करने के लिए 2008 ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटने के खिलाफ फैसला लिया था

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने कहा विवादास्पद सिडनी टेस्ट के बाद 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे से हटना एक स्वीकार्य विकल्प हो सकता था, लेकिन उनकी टीम ने विपरित परिस्थितियों में बाकी बचे मैचों को जीतकर मिसाल कायम पेश करने की कोशिश की। जनवरी 2008 में खेले गये सिडनी टेस्ट में विवादित 'मंकीगेट प्रकरण' हुआ था, जिसमें ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को एंड्रयू साइमंड्स के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार के आरोप में आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) द्वारा तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था।

लंका प्रीमियर लीग में दिलचस्पी दिखाने वाले खिलाड़ियों में इरफान पठान भी शामिल

भारत के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में स्टार खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं क्योंकि वह उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने 28 अगस्त से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता में भाग लेने में दिलचस्पी दिखाई है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ''इरफान पठान को प्लेयर ड्राफ्ट में रखा जाएगा, जब तक पांच में से एक फ्रैंचाइजी उन्हें मार्की खिलाड़ी के रूप में नहीं चुनती।''

बॉथम-हेडली-इमरान खान से तुलना पर बोले कपिल देव, इनसे बेहतर एथलीट था

1983 में भारत को विश्व कप जितवाने वाली टीम के कप्तान कपिल देव ने हाल ही में बताया कि अपने करियर के दौरा किस तरह उन्हें लीजेंडरी ऑल राउंडर इयान बॉथम, रिचर्ड हेडली और इमरान खान से तुलना का सामना करना पड़ता था। ये सभी चारों ऑल राउंडर ऑल टाइम बेस्ट माने जाते हैं। कपिल ने कहा कि वह महानतम बेशक न हों, लेकिन बॉथम, इमरान और रिचर्ड से बेहतर एथलीट थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Today s top sports news top 10 sports news top 10 cricket news mumbai indians share first picture of junior pandya gautam gambhir reveals best innings of virat kohli