DA Image
1 अगस्त, 2020|4:35|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19 के वजह से तमिलनाडु प्रीमियर लीग फिर हुई स्थगित, अगले साल संभव

tnpl photo-social media

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां चरण कोविड-19 महामारी के चलते दूसरी बार स्थगित करना पड़ा और अब टीएनसीए उम्मीद कर रहा है कि टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी या तो इस साल नवंबर में या फिर अगले साल मार्च में की जाए। इस लोकप्रिय टी-20 लीग टूर्नामेंट का आयोजन 10 जून से 12 जुलाई तक होना था लेकिन मई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इसे स्थगित कर दिया क्योंकि राज्य में तब कोरोना वायरस मामलों की संख्या काफी ज्यादा थी।

सैम बिलिंग्स ने कहा, IPL खेलने का अनुभव 2023 वर्ल्ड कप में काम आएगा

टीएनसीए जुलाई के अंत और सितंबर में इस प्रतियोगिता को कराना चाहता था लेकिन स्वास्थ्य संकट के बढ़ने से वह टूर्नामेंट की मेजबानी की स्थिति में नहीं है। टीएनसीए के मानद सचिव आर एस रामासैमी ने कहा कि टीएनसीए जुलाई/अगस्त अंत से सितंबर अंत तक की विंडो देख रहा था कि टीएनपीएल टूर्नामेंट के पांचवें चरण को इस संभावित विंडो में खेला जा सकता है। लेकिन तमिलनाडु में मौजूदा कोविड-19 संबंधित मुद्दों को देखते हुए टीएनसीए इस विंडो में टूर्नामेंट की मेजबानी करने की स्थिति में नहीं होगा। इसके अनुसार, 'हम नवंबर 2020 या 2021 में मार्च में इसके आयोजन की संभावना देखेंगे।'

इयान बॉथम को 'हाउस ऑफ लॉर्ड्स' का सदस्य बनाया गया

राज्य के शीर्ष खिलाड़ी जैसे आर अश्विन, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर और एम विजय इसमें खेलते हैं। इसमें खेलने वाले वरुण चक्रवर्ती और आर साई किशोर जैसे खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग टीमों द्वारा चुना गया था। तमिलनाडु में अभी तक 2.4 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आ चुके हैं जबकि राज्य में 3,935 लोगों की मौत हो चुकी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:TNPL 2020 Likely To Be Cancelled Due To Coronavirus Pandemic