फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकीवी खिलाड़ी ने कबूला, अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं हूं अभी

कीवी खिलाड़ी ने कबूला, अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं हूं अभी

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा है कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं, बावजूद इसके उन्हें कुछ साबित करने की जरूरत नहीं। साउदी ने वेलिंग्टन में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत...

कीवी खिलाड़ी ने कबूला, अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं हूं अभी
एजेंसी,ऑकलैंडFri, 08 Feb 2019 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा है कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं, बावजूद इसके उन्हें कुछ साबित करने की जरूरत नहीं। साउदी ने वेलिंग्टन में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे। वह शुक्रवार (6 फरवरी) को होने वाले दूसरे मैच में भी अहम भूमिका में होंगे। साउदी को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ज्यादा मौके नहीं मिले थे। पिछले टी-20 मैच को मिलाकर साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए सीमित ओवरों में बीते छह मैचों में से दो मैचों में शिरकत की है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने साउदी के हवाले से कहा, “कुछ खिलाड़ियों को मैच खेलने की जरूरत थी और मैं जानता हूं कि मैं सीमित ओवरों में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हूं। बाहर जाना कभी भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन जब आपको मौका मिले तो आपको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए।”

INDvsNZ: दूसरे टी-20 से पहले टीम इंडिया को अनिल कुंबले ने दी यह खास सलाह

उनसे जब पूछा गया कि अंतिम-11 में आकर वह कुछ साबित करना चाहते थे? इस पर साउदी ने कहा, “नहीं। जब भी आपको खेलने को मौका मिलता है, आप वहां जाकर अपना काम करते हैं। पहले मैच में यह अलग नहीं था। मैं नेट्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहा था और मुझे बस उसी फॉर्म को मैच में दर्शाना था। जब आप बाहर बैठते हैं और फिर अंदर जाते हैं तो उसका उत्साह अलग होता है। यह सीरीज की शुरुआत करन का अच्छा मौका था।”

अगले मैच को लेकर इस तेज गेंदबाज ने कहा, “मैच से पहले माहौल अच्छा था। मुझे लगता है कि मैच में भी अच्छा माहौल होगा। मुझे लगता है कि 2105 विश्व कप के बाद शायद यह पहली बार होगा जब ईडन पार्क पूरा भरा होगा। यहां अमूमन ऐसा नहीं होता है।”

 

INDvsNZ:टी-20 में डेब्यू कर सकते हैं शुभमन गिल, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें