फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटिम साउदी की भविष्यवाणी, T20 लीग्स के लिए और खिलाड़ी छोड़ सकते हैं केंद्रीय अनुबंध

टिम साउदी की भविष्यवाणी, T20 लीग्स के लिए और खिलाड़ी छोड़ सकते हैं केंद्रीय अनुबंध

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि आईपीएल समेत दुनिया भर में लुभावनी टी20 लीग के आने से क्रिकेट का परिदृश्य बदल गया है और अब अधिक खिलाड़ी राष्ट्रीय अनुबंध छोड़ सकते हैं।

टिम साउदी की भविष्यवाणी, T20 लीग्स के लिए और खिलाड़ी छोड़ सकते हैं केंद्रीय अनुबंध
Lokesh Kheraएजेंसी, भाषा,क्राइस्टचर्चTue, 29 Nov 2022 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि आईपीएल समेत दुनिया भर में लुभावनी टी20 लीग के आने से क्रिकेट का परिदृश्य बदल गया है और अब अधिक खिलाड़ी राष्ट्रीय अनुबंध छोड़ सकते हैं। न्यूजीलैंड के तीन खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट, मार्टिन गुप्टिल और जिम्मी नीशाम अभी तक अलग अलग लीग में खेलने के लिये अपने केंद्रीय अनुबंध छोड़ चुके हैं। 

IND vs NZ: तीसरे वनडे में भी बारिश बनेगी विलेन! क्या 1 मैच खेलकर भारत को गंवानी पड़ेगी सीरीज

साउदी ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले कहा ,''पिछले कुछ महीने में क्रिकेट का परिदृश्य बदल चुका है। मेरा न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अनुबंध है और मैं आईपीएल खेलूंगा। देखते हैं कि आगे क्या होता है लेकिन दो तीन साल पहले की तुलना में अब बहुत कुछ बदल चुका है।''

साउदी 2023 आईपीएल सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये खेलेंगे। उन्होंने कहा,''मैं काफी आगे की नहीं सोचता। आने वाले महीनों में मुझे काफी क्रिकेट खेलनी है लेकिन सभी खिलाड़ियों को इस बदलते माहौल में सोचना होगा।''

IND A vs BAN A: बांग्लादेश ए ने पहले दिन टेके घुटने, भारत ए के इन खिलाड़ियों ने लूटी महफिल

भारत के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट लेकर साउदी 300 टेस्ट, 200 वनडे और 100 टी20 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बन गए।

उन्होंने कहा,''यह खास है क्योंकि पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। करियर खत्म होने पर जब आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो गौरवान्वित होंगे। मैने अपने समय का पूरा मजा लिया और उम्मीद है कि आगे कई साल खेलकर और विकेट लूंगा।'' उन्होंने कहा कि वह तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रखना चाहते हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।