फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटिम साउदी ने पूरे किए 250 टेस्ट विकेट, न्यूजीलैंड के चौथे सबसे सफल गेंदबाज बने

टिम साउदी ने पूरे किए 250 टेस्ट विकेट, न्यूजीलैंड के चौथे सबसे सफल गेंदबाज बने

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेटों का आंकड़ा छू लिया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के पी सारा ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में यह उप​लब्धि...

टिम साउदी ने पूरे किए 250 टेस्ट विकेट, न्यूजीलैंड के चौथे सबसे सफल गेंदबाज बने
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,कोलंबो। Tue, 27 Aug 2019 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेटों का आंकड़ा छू लिया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के पी सारा ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में यह उप​लब्धि हासिल की। न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में श्रीलंका को पारी और 65 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था। टिम साउदी ने कोलंबो टेस्ट की पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 4 विकेट झटके। 

टिम साउदी के नाम अब तक 67 टेस्ट मैचों की 125 पारियों में 29.90 की औसत और 3.02 की स्ट्राइक रेट से कुल 251 विकेट दर्ज हैं। वह सर रिचर्ड हेडली, डेनियल विटोरी और ट्रेंट बोल्ट के बाद न्यूजीलैंड के चौथे सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज हैं। हेडली ने नाम 431 टेस्ट विकेट, विटोरी के नाम 361 टेस्ट विकेट और बोल्ट के नाम 254 टेस्ट विकेट दर्ज हैं। हेडली और विटोरी अब संन्यास ले चुके हैं। टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट के पास इन दोनों का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है।

Read Also: पाकिस्तान के हेड कोच पद के लिए मिस्बाह-उल-हक ने किया आवेदन

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें