फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: फिर गलत साबित हुआ टिम पेन का डीआरएस लेने का फैसला, ट्विटर पर फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

IND vs AUS: फिर गलत साबित हुआ टिम पेन का डीआरएस लेने का फैसला, ट्विटर पर फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे दिन के लंच तक भारत की टीम ने अपने चार विकेट गंवा दिए हैं और मुसीबत में नजर...

IND vs AUS: फिर गलत साबित हुआ टिम पेन का डीआरएस लेने का फैसला, ट्विटर पर फैन्स ने किया जमकर ट्रोल
pic credit twitter
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Jan 2021 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे दिन के लंच तक भारत की टीम ने अपने चार विकेट गंवा दिए हैं और मुसीबत में नजर आ रही है। जोश हेजलवुड ने कंगारू टीम को दिन की पहली सफलता चेतेश्वर पुजारा (25) के रूप में दिलाई। इसके बाद, इस सीरीज में विकेटों के लिए तरस रहे तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (37) का बड़ा विकेट अपने नाम किया। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन का डीआरएस लेने का फैसला एक बार गलत साबित हुआ, जिसके बाद फैन्स ने ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया। 

 

 

दरअसल, भारतीय पारी का 49वां ओवर चल रहा था और पैट कमिंस गेंदबाजी कर रहे थे। कमिंस ने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी, जो कि मयंक अग्रवाल के थाई पैड से लगकर टिम पेन के हाथों में गई, इस पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर ने इसको नॉटआउट करार दिया। इसके बाद कंगारू टीम के कप्तान टिम  पेन ने डीआरएस का इस्तेमाल किया और रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद मंयक के थाई पैड से लगकर गई है। इस तरह ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपना रिव्यू गंवा दिया। सिडनी टेस्ट में भी पेन ने कुछ इसी तरह टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ जाकर एक रिव्यू लिया था और तभी भी बल्लेबाज को नॉआउट करार दिया गया था। पेन अपने डीआरएस के फैसले को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। 

 

 

इससे पहले, टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम 369 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। टीम की तरफ से मार्नस लाबुशेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी, जबकि कप्तान टिम पेन ने 50 रनों का योगदान दिया था। भारत की तरफ से टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट झटके थे, जबकि शार्दुल ठाकुर ने भी तीन विकेट अपने नाम किए थे। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है।